देहरादून में दर्दनाक हादसा..पति-पत्नी की मौत, घर में पसरा मातम (Dehradun car engulfed in canal two deaths)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Dehradun car engulfed in canal two deaths

देहरादून में दर्दनाक हादसा..पति-पत्नी की मौत, घर में पसरा मातम

दंपती के 3 और 5 साल के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। दोनों बच्चे शनिवार को माता-पिता के घर लौटने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अफसोस की दंपती जिंदा वापस नहीं लौट सके।

देहरादून के विकासनगर में हुए दर्दनाक सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई। शनिवार शाम यहां एक पिकअप वाहन नहर में समा गया। हादसे में पिकअप सवार पति-पत्नी की मौत हो गई। घटना के वक्त दोनों स्कूटी देखकर वापस लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया। दंपती के 3 और 5 साल के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं। दोनों बच्चे शनिवार को माता-पिता के घर लौटने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अफसोस की दंपती जिंदा वापस नहीं लौट सके। दुखद हादसा डाकपत्थर चौकी क्षेत्र में हुआ। जहां लोडर पिकअप वाहन शक्ति पावर कैनाल में समा गया। पुलिस ने रविवार देर शाम रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर वाहन को नई यमुना कॉलोनी के पास नहर से निकाल लिया। जबकि, वाहन में सवार पति-पत्नी के शव ढकरानी पावर हाउस के इंटेक से बरामद हुए।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: BJP विधायक महेश नेगी की मुश्किल बढ़ी, कोर्ट ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश
हादसे में जान गंवाने वाले युवक की पहचान 32 साल के अनिल पंवार और उसकी पत्नी 30 वर्षीय बिंद्रा के रूप में हुई। अनिल वाहन चलाकर अपने परिवार का भरण-पोषण किया करता था। अनिल का परिवार डाक्टरगंज इलाके में रहता है। जब से दंपती की मौत की खबर मिली है, घर में कोहराम मचा है। मृतक दंपती के पांच और तीन साल के दो छोटे बच्चे हैं। जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार की सुबह अनिल ने अपनी पत्नी को फोन कर सेकेंड हैंड स्कूटी देखने के लिए डाकपत्थर बुलाया था। जिसके बाद बिंद्रा लोकल ट्रांसपोर्ट के सहारे डाकपत्थर पहुंची। स्कूटी देखने के बाद दंपती पिकअप वाहन में सवार होकर अपने घर लौट रहे थे, कि तभी अनिल ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बेकाबू वाहन शक्ति नहर में जा समाया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस की इस महिला SI को सलाम, अपना खून देकर बचाई गर्भवती की जान
आसपास काम कर रहे मजदूरों ने लोडर वाहन के नहर में गिरने की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस एसडीआरएफ और जल पुलिस के साथ मौके पर पहुंची और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया। नहर में पानी ज्यादा होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी भी हुई। रविवार को पुलिस ने दोबारा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। जिसके बाद रविवार शाम को लोडर वाहन को नई यमुना कॉलोनी के पास नहर से बाहर निकाल लिया गया, लेकिन वाहन खाली था। इसके बाद पुलिस ने वाहन में सवार लोगों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया। देर शाम वाहन में सवार दंपती के शव ढकरानी पावर हाउस के पास से बरामद हुए। दंपती की मौत के बाद क्षेत्र में मातम पसरा है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top