देहरादून में दर्दनाक हादसा, साले को बाइक में छोड़ने जा रहे थे जीजा..मिली दर्दनाक मौत (Road accident in dehradun one died)
Connect with us
Image: Road accident in dehradun one died

देहरादून में दर्दनाक हादसा, साले को बाइक में छोड़ने जा रहे थे जीजा..मिली दर्दनाक मौत

हादसे के वक्त रामपत अपने साले रवि को छोड़ने के लिए बाइक से रिस्पना पुल की तरफ जा रहे थे, लेकिन किसने सोचा था कि ये सफर उनकी जिंदगी का आखिरी सफर साबित होगा। आगे पढ़िए पूरी खबर

ट्रैफिक नियमों की अनदेखी और ओवरटेक की जल्दी अक्सर हादसे का सबब बनती है। लोग हर दिन सड़क हादसों की खबरें देखते हैं, अफसोस भी जताते हैं, लेकिन इनसे सीख नहीं लेते। अब उत्तराखंड के देहरादून में ही देख लें। यहां एक कार चालक ने ओवरटेक करने के चक्कर में सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। दोनों बाइक सवार जीजा-साले बताए जा रहे हैं। इस हादसे में जीजा की मौत हो गई। जबकि घायल साले को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा पटेलनगर इलाके में हुआ। जहां कार सवार ने अपने आगे चल रही गाड़ी को ओवरटेक करने को चक्कर में सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। घटना सोमवार की है। चंद्रबनी मोहब्बेवाला में रहने वाले 41 साल के रामपत अपने साले रवि (32) को छोड़ने के लिए बाइक से रिस्पना पुल की तरफ जा रहे थे, लेकिन किसने सोचा था कि ये सफर रामपत की जिंदगी का आखिरी सफर साबित होगा। जैसे ही बाइक मुस्कान होटल के पास पहुंची रिस्पना पुल से आईएसबीटी की तरफ आ रही एक कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जबरदस्त भिड़ंत के बाद बाइक सवार रामपत और रवि सड़क पर गिर पड़े।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: चीन सीमा पर बढ़ी चौकसी, भारतीय वायुसेना के विमान अलर्ट मोड पर
एक्सीडेंट होते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। हादसे में घायल जीजा-साले सड़क पर पड़े-पड़े दर्द से कराह रहे थे। सूचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और घायलों को 108 एंबुलेंस की मदद से श्री महंत इंदिरेश हॉस्पिटल पहुंचाया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। रामपत की सांसें थम गई थीं। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे में घायल साले रवि की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। वो अस्पताल में भर्ती है। कोतवाली निरीक्षक पटेलनगर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि कार चालक अपने आगे चल रहे वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, इसी दौरान हादसा हो गया। मृतक के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है, मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top