उत्तराखंड: बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ कोरोना पॉजिटिव, आप भी सावधान रहें (Uttarakhand BJP MLA Umesh Sharma Coronavirus infected)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Uttarakhand BJP MLA Umesh Sharma Coronavirus infected

उत्तराखंड: बीजेपी विधायक उमेश शर्मा काऊ कोरोना पॉजिटिव, आप भी सावधान रहें

देहरादून के रायपुर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक उमेश शर्मा काऊ भी पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्होंने संपर्क में आने वाले सभी लोगों को टेस्ट कराने की भी अपील की

राजधानी देहरादून में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से राजधानी देहरादून में हर दिन में तकरीबन 200 से 250 से अधिक लोगों को संक्रमित मिल रहे हैं जिससे जिले के अंदर कम्युनिटी स्प्रेड का खतरा काफी अधिक बढ़ गया है। इसी बीच एक बेहद बुरी खबर देहरादून से सामने आ रही है। आम इंसान के साथ-साथ अब जनप्रतिनिधियों एवं विधायकों को भी कोरोना वायरस बेहद तेजी से अपनी चपेट में ले रहा है। राज्य के कई जनप्रतिनिधि एवं विधायक कोरोना की चपेट में आ गए हैं। अब देहरादून के रायपुर विधानसभा सीट से भाजपा के विधायक उमेश शर्मा काऊ भी पॉजिटिव पाए गए हैं। लंबे समय से बुखार की शिकायत आने पर उन्होंने अपना कोरोना वायरस टेस्ट करवाया जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए।

यह भी पढ़ें - देहरादून से जुड़ेंगे देश के 4 बड़े शहर, 14 सितंबर से शुरू होगी हवाई सेवा
विधायक उमेश शर्मा को लंबे समय से बुखार था जिसके बाद उन्होंने पास ही के निजी अस्पताल में अपनी जांच कराई जिसमें वे पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद उन्होंने अपने फेसबुक वॉल पर जनता के लिए सूचना जारी की और पत्र द्वारा चिकित्सा अधीक्षक को भी यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि वे कुछ दिनों तक होम आइसोलेशन में रहेंगे और उनके संपर्क में आने वाले सभी लोग जल्द से जल्द अपनी कोरोना जांच करा लें। इससे पहले भी कई विधायक और मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। दो कैबिनेट मंत्री समेत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत के अंदर भी कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। वहीं झबरेड़ा से भाजपा विधायक देशराज कर्णवाल एवं उनके ड्राइवर और भतीजी की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - रुद्रप्रयाग के दो युवा लॉकडाउन में घर लौटे, घर से शुरू किया चप्पल बनाने का बिजनेस..अब मुनाफा
रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद देशराज कर्णवाल ने स्वयं को होम आइसोलेट कर लिया है। इसी के साथ टिहरी शिक्षा अधिकारी की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की तबीयत खराब होने के बाद उनको एक बार फिर से अस्पताल में भर्ती किया गया है। वहीं कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक पूर्ण स्वस्थ होकर वापस अपने घर पर लौट चुके हैं और वे अभी आइसोलेशन में हैं। वहीं देहरादून में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के विशेष कार्याधिकारी उर्बा दत्त भट्ट की पत्नी वर्षा भट्ट का भी भी हाल में कोरोना के कारण निधन हो गया है। उर्बा दत्त भट्ट और उनकी बेटी भी कोरोना संक्रमित हैं। इससे पहले भी सीएम के दो अन्य ओएसडी में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। इससे यह तो साफ है कि उत्तराखंड के जनप्रतिनिधि, अवसर एवं विधायक भी अब लगातार कोरोना की चपेट में आ रहे हैं जो कि चिंताजनक बात है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाबा रामदेव का सबसे बड़ा पंगा
वीडियो : Ishaan Khatter ने अल्मोड़ा में लगवाई कोरोना वैक्सीन
वीडियो : उत्तराखंड: 50 लाख कोरोना टीके, रोजगार, सेवा विस्तार, कर्फ्यू
वीडियो : कर्नल अजय कोठियाल का शानदार काम

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt campaign for corona guidelines

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top