देहरादून में भीषण हादसा..ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर ही मौत (Accident at Asharodi check post in Dehradun)
Connect with us
Image: Accident at Asharodi check post in Dehradun

देहरादून में भीषण हादसा..ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौके पर ही मौत

ट्रक सहारनपुर की तरफ से देहरादून की ओर आ रहा था। ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी । ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई

उत्तराखंड से एक दर्दनाक हादसे की खबर आ रही है। यह हादसा उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में हुआ है। देहरादून के आशारोड़ी चेक पोस्ट के पास सुबह एक ट्रक ने बाइक को भीषण टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में दो युवकों की मौत की खबर है... इसके अलावा ट्रक चालक की मौके से फरार होने की खबर है। बताया जा रहा है कि दो युवक जतिन और संदीप देहरादून से सहारनपुर की तरफ जा रहे थे। जतिन की उम्र 17 साल है जबकि संदीप की उम्र 30 साल बताई गई है। इस बीच ट्रक सहारनपुर की तरफ से देहरादून की ओर आ रहा था। ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी । ये टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया और मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने मृतकों के परिजनों को इस बारे में सूचित कर दिया है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ऐसे में हमारी आप से अपील है कि सड़क पर कृपया संभल कर चलें और सुरक्षित घर पहुंचे।

यह भी पढ़ें - गजब: उत्तराखंड के इस मार्ग को खोलने में लगा दो महीने का वक्त, 30 गांवों को मिली राहत

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top