उत्तराखंड: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, रिटायर्ड रेडियो इंस्पेक्टर की मौत (Car accident in Pithoragarh, one death)
Connect with us
Image: Car accident in Pithoragarh, one death

उत्तराखंड: 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, रिटायर्ड रेडियो इंस्पेक्टर की मौत

हादसे में जान गंवाने वाले पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड पुलिस में रेडियो इंस्पेक्टर के पद से कुछ साल पहले ही रिटायर हुए थे। वो अपने पीछे पत्नी और बेटे को बिलखता छोड़ गए हैं।

उत्तराखंड के पहाड़ी रास्तों पर सफर करना सुरक्षित नहीं रह गया है। पहाड़ में हर दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। रफ्तार का जुनून और बदहाल सड़कें वाहन चालकों के लिए काल साबित हो रही हैं। इस वक्त एक सड़क हादसे की खबर पिथौरागढ़ से आ रही है। जहां नाचनी क्षेत्र में बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में वाहन चालक की मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले वाहन चालक की पहचान 68 साल के पुष्कर सिंह धामी के रूप में हुई। वो उत्तराखंड पुलिस में रेडियो इंस्पेक्टर के पद से कुछ साल पहले ही रिटायर हुए थे। पुष्कर सिंह धामी की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा है। परिजन बिलख रहे हैं। गांव में मातम पसरा है। सड़क हादसा थल-मुनस्यारी रोड पर हुआ। जहां डोर बैंड के पास बेकाबू कार गहरी खाई में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक सोमवार की सुबह मगर गांव में रहने वाले पुष्कर सिंह धामी अपनी ऑल्टो कार से क्वीटी की तरफ आ रहे थे। डोर बैंड के पास सड़क खराब है। पुष्कर सिंह जैसे ही कार लेकर डोर बैंड के पास पहुंचे, कार का बैलेंस बिगड़ गया। पुष्कर कार पर नियंत्रण नहीं रख पाए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव गर्भवती की मौत, डॉक्टरों पर लापरवाही का आरोप..मचा बवाल
बेकाबू कार तीन सौ मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार चला रहे पुष्कर सिंह धामी की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और किसी तरह खाई में उतर कर शव को बाहर निकाला। सड़क हादसे की खबर जैसे ही मगर गांव में पहुंची, वहां कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि पुष्कर सिंह कुछ साल पहले ही उत्तराखंड पुलिस से रिटायर हुए थे। वो बागेश्वर में तैनात थे। रिटायरमेंट के बाद पुष्कर सिंह बाकी की जिंदगी परिजनों के साथ बिताना चाहते थे, लेकिन एक हादसे ने सब कुछ खत्म कर दिया। पुष्कर सिंह धामी अपने पीछे पत्नी और बेटे को बिलखता छोड़ गए हैं। उनकी मौत के बाद गांव में मातम पसरा है। बहरहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top