देहरादून: पोल तोड़ता हुआ डिवाइडर पर चढ़ा तेज रफ्तार वाहन, क्लीनर के दोनों पैर कटे (Dehradun Rajpur road accident)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Dehradun Rajpur road accident

देहरादून: पोल तोड़ता हुआ डिवाइडर पर चढ़ा तेज रफ्तार वाहन, क्लीनर के दोनों पैर कटे

आरोप है कि हादसे के वक्त डंपर ड्राइवर मनोज नशे में धुत होकर वाहन चला रहा था, यही लापरवाही एक्सीडेंट की वजह बनी।

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून। मंगलवार देर रात यहां रोंगटे खड़े कर देने वाला सड़क हादसा हुआ। यहां राजपुर रोड पर एक बेकाबू डंपर डिवाइडर पर लगे पोल से टकराने के बाद बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसा इतना भीषण था कि डंपर में सवार क्लीनर के दोनों पैर कट गए। तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर पर लगी लाइटों को तोड़ता चला गया और सामने से आ रही एक बाइक को भी टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार युवक-युवती भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सड़क पर वाहन चालकों को सतर्क करने के लिए स्लोगन लिखे होते हैं। स्पीड के शौक से बचने की अपील की जाती है, लेकिन लोग इनकी अनदेखी करते हैं। देहरादून में भी यही हुआ। बीती रात राजपुर रोड पर एक तेज रफ्तार डंपर डिवाइडर पर चढ़ गया। डंपर की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वाहन डिवाइडर पर लगे पोल और लाइटों को तोड़ता चला गया। इसी दौरान सामने से एक बाइक आ गई। डंपर ने उसे भी टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार युवक-युवती सड़क पर गिर पड़े। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: जम्मू से परीक्षा देने उत्तराखंड पहुंचे 4 छात्र कोरोना पॉजिटिव, सूझबूझ से हुए ट्रेस
हादसे में जिस क्लीनर ने अपने दोनों पैर गंवा दिए, उसका नाम आलम बताया जा रहा है। उसे कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा मंगलवार रात करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ। राजपुर रोड से घंटाघर की तरफ आ रहा डंपर एक रेस्टोरेंट के सामने डिवाइडर पर लगी लाइटों को तोड़ते हुए क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे के वक्त डंपर को सहारनपुर का रहने वाला मनोज चला रहा था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है कि मनोज नशे में धुत होकर वाहन चला रहा था, यही लापरवाही हादसे का सबब बनी। हादसे में अपने पैर गंवाने वाला आलम देहरादून का रहने वाला है। उसका एक पैर घटनास्थल पर ही कट कर अलग हो गया था। जबकि दूसरा पैर भी बुरी तरह जख्मी है। आलम को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि बाइक सवार युवक-युवती का मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top