गढ़वाल: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर..एक युवक की मौत, एक की हालत नाजुक (Bike accident in Joshimath death of a youth)
Connect with us
Uttarakhand Govt Corona Awareness
Image: Bike accident in Joshimath death of a youth

गढ़वाल: तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को मारी टक्कर..एक युवक की मौत, एक की हालत नाजुक

बीते बुधवार को नारायणबगड़ में बड़ा कार हादसा हुआ था, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई थी, अब जोशीमठ से भी एक बुरी खबर आई है....आगे पढ़िए पूरी खबर

पहाड़ी इलाकों में सफर सुरक्षित नहीं रह गया है। बदहाल सड़कें और रफ्तार का जुनून वाहन चालकों के लिए काल साबित हो रहा है। गढ़वाल से लेकर कुमाऊं तक हर जगह से सड़क हादसे की खबरें आ रही हैं। इस वक्त एक बड़े सड़क हादसे की खबर चमोली जिले से आ रही है। जहां एक यूटिलिटी वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। जबरदस्त भिड़ंत में एक बाइक सवार की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। घायल बाइक सवार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल युवक की हालत गंभीर बनी हुई है, उसका अस्पताल में इलाज जारी है। हादसा भारत-चीन सीमा को जोड़ने वाले जोशीमठ-मलारी बॉर्डर रोड पर हुआ। जहां बीती रात करीब साढ़े 7 बजे एक यूटिलिटी वाहन ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। जानकारी के मुताबिक यूटिलिटी वाहन तेज स्पीड से आ रहा था। रात का वक्त था, अंधेरा ज्यादा था। तभी एक बाइक यूटिलिटी वाहन के सामने आ गई। जिसके चलते वाहन चालक ने गाड़ी पर से नियंत्रण खो दिया। तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को टक्कर मार दी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - देहरादून: पोल तोड़ता हुआ डिवाइडर पर चढ़ा तेज रफ्तार वाहन, क्लीनर के दोनों पैर कटे
भिड़ंत होते ही बाइक पर सवार दोनों युवक सड़क पर गिर पड़े। दोनों बुरी तरह घायल थे। बाद में दर्द से तड़प रहे युवकों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल पहुंचते-पहुंचते एक युवक की सांसें थम गईं। सीएचसी में इलाज के दौरान एक युवक की मौत हो गई। जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल है। जोशीमठ कोतवाली प्रभारी जयपाल सिंह नेगी ने बताया कि घायल युवक की हालत भी गंभीर बनी हुई है। वो कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं है। हादसे का शिकार हुए युवकों के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है। हालांकि घायल युवक ने ये जरूर बताया है कि वो जोशीमठ विकासखंड के पगनो गांव का रहने वाला है। मामले की जांच जारी है। आपको बता दें कि बीते बुधवार को भी नारायणबगड़ में बड़ा कार हादसा हुआ था। यहां बेकाबू कार गहरी खाई में गिर गई थी। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस हादसे को हुए अभी एक हफ्ता भी नहीं हुआ था, कि अब जोशीमठ से बुरी खबर आ गई। बहरहाल पुलिस घायल युवक की हालत में सुधार होने का इंतजार कर रही है। होश में आने पर युवक से पूछताछ की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top