गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी तेज रफ्तार कार..एक की मौत 4 लोग घायल (Road accident in Tehri Garhwal, one died)
Connect with us
Image: Road accident in Tehri Garhwal, one died

गढ़वाल में दर्दनाक सड़क हादसा, खाई में गिरी तेज रफ्तार कार..एक की मौत 4 लोग घायल

हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे। एक्सीडेंट में एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हैं। कार सवार लोग टिहरी के थान गांव के रहने वाले हैं।

दुखद है, पर सच यही है कि पहाड़ में सफर करना अब खतरे से खाली नहीं रह गया है। खराब सड़कें और रफ्तार का जुनून लोगों के लिए काल साबित हो रहा है। प्रदेश के हर हिस्से से सड़क हादसे की खबरें आ रही हैं, जिनमें बेगुनाह लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। सड़क हादसे का हालिया मामला टिहरी गढ़वाल में सामने आया। जहां नरेंद्रनगर के पास बेकाबू कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे में एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा ऋषिकेश-चंबा मोटर मार्ग पर हुआ। जहां उपली खाड़ी के पास बेकाबू ऑल्टो कार गहरी खाई में जा गिरी। जिस खाई में कार गिरी है, वो लगभग 50 मीटर गहरी है। हादसे के वक्त कार में 5 लोग सवार थे। एक्सीडेंट में एक कार सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 4 लोग घायल हैं। घायलों का सीएचसी खाड़ी में इलाज चल रहा है। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं। गुरुवार शाम ऑल्टो कार संख्या UK07Z-1792 नरेंद्रनगर की तरफ आ रही थी। जैसे ही कार उपली खाड़ी के पास पहुंची। ड्राइवर ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बेकाबू कार खाई में लुढ़कते हुए सड़क से नीचे हेंवल नदी में जा गिरी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश अस्पताल में भर्ती, रिपोर्ट का इंतजार
एक्सीडेंट होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। कार को खाई में गिरते देख स्थानीय लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े। स्थानीय लोगों ने पुलिस को हादसे की सूचना दी और बचाव कार्य में जुट गए। हादसे में कार सवार पूरण सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। वो 52 साल के थे। बाद में पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को खाई से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया। हादसे में घायल लोगों में प्रताप सिंह (42), विजेंद्र सिंह (37), परवीन सिंह (18) और चैत सिंह शामिल हैं। सभी को इलाज के लिए सीएचसी खाड़ी में भर्ती कराया गया है। प्रताप सिंह और विजेंद्र सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। दोनों का टिहरी के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे की वजह कार की तेज रफ्तार होना बताई जा रही है। सभी कार सवार लोग टिहरी के थान गांव के रहने वाले हैं। हादसे के वक्त वो खाड़ी से अपने गांव थान बिडोन जा रहे थे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top