उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 23 सितंबर को है विधानसभा सत्र (Uttarakhand Assembly Speaker Coronavirus infected)
Connect with us
Image: Uttarakhand Assembly Speaker Coronavirus infected

उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष कोरोना पॉजिटिव, 23 सितंबर को है विधानसभा सत्र

23 सितंबर को उत्तराखंड में एक दिन का विधानसभा सत्र होगा। इससे ठीक पहले एक बुरी खबर सामने आई है। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल कोरोना संक्रमित मिले हैं।

कोरोना संकट से जूझ रहे उत्तराखंड में इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा। अब तक कई कैबिनेट मिनिस्टर और विधायक कोरोना की जद में आ चुके हैं। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश कोरोना से जूझ रही हैं और अब उत्तराखंड विधानसभा के सत्र पर भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं। दरअसल विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। वो कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। प्रेमचंद अग्रवाल ने खुद इस बात की जानकारी दी है। इससे पहले उत्तराखंड बीजेपी के अध्यक्ष बंसीधर भगत भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि वो अब स्वस्थ हो चुके हैं। इस वजह से सत्र को एक दिन के लिए सीमित करने का निर्णय रविवार को लिया गया। सत्र से पहले होने वाली सर्वदलीय बैठक और कार्यमंत्रणा समिति की बैठक में निर्णय लिया गया कि सदन एक ही दिन चलेगा और उसमें प्रश्नकाल नहीं होगा।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल राइफल में शामिल हुए 176 जांबाज, अंतिम पग के साथ देशसेवा की शपथ
23 सितंबर से राज्य में विधानसभा सत्र होना है, लेकिन उससे पहले ही एक बुरी खबर आ गई। उत्तराखंड विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए। उन्होंने अपनी जांच रिपोर्ट सोशल मीडिया पर साझा की, और लोगों को बताया कि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। प्रेमचंद अग्रवाल ने संपर्क में आए लोगों से कोरोना संक्रमण की जांच कराने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि जांच करा कर सावधानी बरतें। स्वयं भी सुरक्षित रहें और अपने संपर्क में आने वाले लोगों को भी सुरक्षित रखें। विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल कोरोना संक्रमण के लक्षण दिखने पर सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। जांच कराने पर उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। अब तक उत्तराखंड के कई माननीय कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी खुद को तीन दिन के लिए सेल्फ आइसोलेट किया था। उनके निजी सुरक्षा अधिकारी में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। सीएम के आर्थिक सलाहकार आलोक भट्ट भी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश भी कोरोना से लड़ रही हैं। शुक्रवार को उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी। उन्हें देहरादून से गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में शिफ्ट किया जा रहा है। डॉ. इंदिरा हृदयेश की हालत फिलहाल स्थिर और सामान्य है। उत्तराखंड में विधानसभा, सचिवालय से लेकर उत्तराखंड कैबिनेट तक में कोरोना दस्तक दे चुका है। हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। राज्य में कुल मरीजों का आंकड़ा 40 हजार पार हो गया है

यह भी पढ़ें - केदारनाथ आपदा में मारे गए 4 लोगों के कंकाल मिले, फिर याद आया वो डरावना मंज़र
उत्तराखंड में कोरोनावायरस के 40963 मामले
अल्मोड़ा में कोरोना पॉजिटिव केस- 1095
बागेश्वर में कोरोना पॉजिटिव केस- 526
चमोली में कोरोना पॉजिटिव केस- 749
चंपावत में कोरोना पॉजिटिव केस- 632
देहरादून में कोरोना पॉजिटिव केस- 10685
हरिद्वार में कोरोना पॉजिटिव केस- 8263
नैनीताल में कोरोना पॉजिटिव केस- 5081
पौड़ी में कोरोना पॉजिटिव केस- 1476
पिथौरागढ़ में कोरोना पॉजिटिव केस - 901
रुद्रप्रयाग में कोरोना पॉजिटिव केस- 574
टिहरी में कोरोना पॉजिटिव केस- 2024
उधमसिंहनगर में कोरोना पॉजिटिव केस- 7351
उत्तरकाशी में कोरोना पॉजिटिव केस- 1606

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top