उत्तराखंड: ट्रक ने मंदिर के पुजारी को रौंदा, दर्दनाक मौत... गांव वालों ने काटा बवाल (Udham singh nagar truck crashed mandir pujari)
Connect with us
Image: Udham singh nagar truck crashed mandir pujari

उत्तराखंड: ट्रक ने मंदिर के पुजारी को रौंदा, दर्दनाक मौत... गांव वालों ने काटा बवाल

बेकाबू ट्रक ने क्षेत्र में रहने वाले विक्रम सिंह उर्फ मुरली वाले बाबा को रौंद दिया। हादसे में पुजारी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक पर जमकर पथराव किया।

प्रदेश में बेलगाम वाहन सड़क पर चल रहे लोगों के लिए काल साबित हो रहे हैं। हर दिन होने वाले सड़क हादसों में बेकसूर लोग अपनी जान गंवा रहे हैं। सड़क हादसे का ताजा मामला ऊधमसिंहनगर जिले में सामने आया। जहां बेकाबू ट्रक ने मंदिर के पुजारी को रौंद दिया। हादसे में पुजारी की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने ट्रक पर जमकर पथराव किया। हंगामे के चलते गदरपुर-मटकोटा रोड पर दो घंटे तक जाम लगा रहा। वाहन चालक जाम में फंसे रहे। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर रास्ते से हटाया। पुजारी की मौत के बाद गांव में तनाव पसरा है। गांव में भारी पुलिस बल तैनात है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल से बड़ी खबर, नयार नदी में डूबने से युवक की मौत
हादसा दिनेशपुर क्षेत्र में हुआ। जहां रविवार देर शाम जयनगर क्षेत्र में रहने वाले विक्रम सिंह उर्फ मुरली वाले बाबा अपनी साइकिल से घर लौट रहे थे। विक्रम सिंह जयनगर में मंदिर के पुजारी थे। गांव लौटते वक्त सिडकुल से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बाबा की दर्दनाक मौत हो गई। बाबा की मौत की खबर जैसे ही गांव पहुंची, वहां कोहराम मच गया। सैकड़ों ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और ट्रक पर पथराव शुरू कर दिया। लोगों का हंगामा बढ़ते देख ट्रक का ड्राइवर मौके से भाग निकला। गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क भी जाम कर दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लोग सावधान रहें! कहीं आप ना हो जाएं 25 लाख रुपये के लालच का शिकार
हंगामा बढ़ा तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को भी ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने ट्रक को गांव में ही रोक लिया और पुलिस से कहा कि गाड़ी के मालिक को मौके पर बुलाया जाए। ग्रामीणों ने ये भी बताया कि ट्रक का मालिक नजदीक के गांव में रहता है। ग्रामीण उसे बुलाने की मांग पर अड़े रहे। खैर पुलिस जैसे-तैसे जाम खुलवाने में कामयाब रही, लेकिन ट्रक अब भी ग्रामीणों के कब्जे में है। बाबा की मौत के बाद गांव में तनाव बना हुआ है। मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top