उत्तराखंड देहरादूनHarak Singh Rawat Doon Hospital

उत्तराखंड: कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत की तबीयत बिगड़ी, दून अस्पताल में एडमिट

विधानसभा सत्र से पहले कोरोना पॉजिटिव मिले वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। समर्थक उनके जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थनाएं कर रहे हैं।

Harak Singh Rawat Coronavirus: Harak Singh Rawat Doon Hospital
Image: Harak Singh Rawat Doon Hospital (Source: Social Media)

देहरादून: कोरोना संक्रमण से लड़ रहे उत्तराखंड से एक के बाद एक बुरी खबरें मिल रही हैं। कुछ दिन पहले विधानसभा सत्र के ठीक पहले कई मंत्री और विधायक कोरोना पॉजिटिव मिले थे। नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदयेश भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। हालत बिगड़ने के बाद उन्हें गुरुग्राम के अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। अब एक बड़ी खबर प्रदेश के वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत को लेकर आ रही है। विधानसभा सत्र से पहले कोरोना पॉजिटिव मिले डॉ. हरक सिंह रावत की गुरुवार को अचानक तबीयत बिगड़ गई। उन्हें सांस लेने में तकलीफ होने लगी। दिक्कत बढ़ने पर उन्हें दून मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराना पड़ा। जहां उनका इलाज चल रहा है। डॉ. हरक सिंह रावत पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। जब से उनके बीमार होने की खबर समर्थकों को मिली है, लोग उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं। समर्थक डॉ. हरक सिंह रावत के जल्द स्वास्थ्य लाभ के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अनलॉक-5 की गाइडलाइन जारी, जानिए क्या-क्या खुलेगा और क्या नहीं
गुरुवार को वन मंत्री डॉ. हरक सिंह रावत की अचानक तबीयत बिगड़ गई थी। उन्होंने सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत की, जिसके बाद उन्हें गुरुवार को ही दून मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। दून मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ. आशुतोष सयाना ने कहा कि, फिलहाल उनकी हालत स्थिर है। सांस लेने में अब कोई तकलीफ नहीं है। वो जल्द ठीक हो जाएंगे। डॉ. हरक सिंह रावत के साथ ही उनके पीआरओ को भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वन मंत्री के पीआरओ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या के साथ ही मरने वालों का आंकड़ा भी बढ़ रहा है। प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण के 49,248 केस मिले। मरने वाले मरीजों का आंकड़ा 625 है। बीते दिन देहरादून के राजकीय दून मेडिकल अस्पताल में तीन और कोरोना संक्रमितों की मौत हो गई। इसके अलावा कोरोना के लक्षण वाले एक और मरीज की मौत हुई है। देहरादून जिले में कोरोना से जान गंवाने वाले मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 302 हो गया है।

ये भी पढ़ें: