उत्तराखंड में दुखद हादसा..बदरी-केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष समेत दो की मौत (Two killed in Chamoli road accident)
Connect with us
Image: Two killed in Chamoli road accident

उत्तराखंड में दुखद हादसा..बदरी-केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष समेत दो की मौत

बद्री केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुलदीप चौहान की एक दुखद हादसे में मौत हो गई।

उत्तराखंड के चमोली जिले से एक दुखद खबर है। बद्री केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और बीजेपी के ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुलदीप चौहान की एक दुखद हादसे में मौत हो गई। दोनों की मौत की पुष्टि चमोली जिला अधिकारी स्वाति भदौरिया ने की है। बताया जा रहा है कि बद्री केदार मंदिर समिति के पूर्व अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल बीती शाम कर्णप्रयाग में बीजेपी की बैठक के बाद घर को लौट रहे थे। उनके साथ में बीजेपी ओबीसी मोर्चा के जिला अध्यक्ष कुलदीप चौहान भी मौजूद थे। शाम को करीब 7:00 बजे यह दुखद हादसा हुआ, जब उनकी कार पीपलकोटी के पास बने पानी में बेकाबू होकर गहरी खाई में समा गई। आसपास के लोगों ने जब आवाज सुनी, तो हड़कंप मच गया और तुरंत ही इस बात की खबर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया लेकिन खतरनाक स्थान होने की वजह से अंधेरे में कुछ पता नहीं चल पाया। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में दर्दनाक हादसा..नहर में समाई गाड़ी..तहसीलदार समेत 3 लोगों की मौत
काफी कोशिशों के बाद घटनास्थल का पता चल पाया और सुबह पुलिस एसडीआरएफ को लेकर मौके पर पहुंची। एसडीआरएफ के जवानों ने रस्सियों के सहारे खाई में उतरने की कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। इसके बाद बद्रीनाथ हाईवे के दूसरी तरफ से ही यानी अलकनंदा नदी को पार कर के जवानों ने खाई में उतरने की कोशिश की। देर शाम तक यह रेस्क्यू ऑपरेशन चलता रहा। दोनों की मौत की सूचना पर बीजेपी नेता मौके पर पहुंचने लगे। देर शाम तक रेस्क्यू ऑपरेशन चलने तक सभी मौके पर ही मौजूद रहे। उत्तराखंड में लगातार होते सड़क हादसों से जगह-जगह कोहराम मच रहा है। आए दिन किसी सड़क हादसे की खबर सामने आ ही जाती है। ऐसे में हमारी आप से अपील है कि पहाड़ों में हमेशा संभल कर ही सफर करें और सुरक्षित घर पहुंचें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top