उत्तराखंड: सेना के ट्रक की चपेट में आई बाइक, 18 साल के नौजवान की मौत (Pithoragarh Truck collides with bike)
Connect with us
Image: Pithoragarh Truck collides with bike

उत्तराखंड: सेना के ट्रक की चपेट में आई बाइक, 18 साल के नौजवान की मौत

चंपावत जिले में पिथौरागढ़ रोड पर पाटन पुल के पास सेना के ट्रक की चपेट में आकर एक बाइक सवार 18 वर्षीय युवक की आज सुबह मौके पर ही मृत्यु हो गई।

उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला थमता नहीं दिखाई दे रहा है। तेज रफ्तार हादसों का सबब बनी हुए है। सड़कों पर बेगुनाहों का रक्त छिटका हुआ है। उत्तराखंड के हर जिले से सड़क दुर्घटनाओं की खबरें सामने आ रही हैं। कोई भी दिन ऐसा नहीं गुजरता है जब सड़क दुर्घटना की कोई बुरी खबर राज्य के किसी जिले से ना मिले। कभी तेज रफ्तार तो कभी लापरवाही, किसी न किसी कारण से सड़क हादसे हो रहे हैं। हाल ही में उत्तराखंड के चंपावत जिले से दर्दनाक सड़क हादसे की खबर आ रही है। बता दें कि चंपावत जिले में पिथौरागढ़ रोड पर पाटन पुल के पास सेना के ट्रक की चपेट में आकर आज यानी कि मंगलवार को एक बाइक सवार 18 वर्षीय युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई। हादसे की खबर सुनकर मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है और पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई है। मृतक महज 18 वर्ष का था। आखिर किसने सोचा होगा कि 18 वर्ष के युवक की सड़क हादसे में इस तरह जान चली जाएगी। हादसा आज सुबह 10 बजे का बताया जा रहा है। जैसे ही युवक के एक्सीडेंट की खबर पुलिस को मिली तो पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं पूरे हादसे के दौरान सड़क के दोनों और भारी जाम लग गया और आसपास वाहनों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिलीं। फिलहाल पुलिस हादसे की सभी कारणों की जांच कर रही है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: बीड़ी से निकली चिंगारी, 14 झोपड़ियां जलकर राख..गरीबों की सारी जमापूंजी स्वाहा
प्राप्त जानकारी के अनुसार चंपावत जिले के लोहाघाट क्षेत्र के राईकोट मेहर निवासी 18 वर्षीय युवक सागर कुमार आज सुबह पिथौरागढ़ रोड पर पाटन पुल से अपने गांव की ओर अपनी बाइक में जा रहा था। गांव से महज कुछ ही दूर पहले उसकी बाइक पिथौरागढ़ से आ रहे सेना के ट्रक की चपेट में आ गई और ट्रक सागर की बाइक के ठीक सामने आ गया। जिस वजह से जबरदस्त टक्कर हुई और सागर की मृत्यु हो गई। वहां मौजूद लोगों का कहना है कि बाइक ट्रक के अंदर तक घुस गई और सागर ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि सागर पाटन पुल के समीप ही एक दुकान में काम करता था। अचानक हुए हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और सड़क के दोनों और भारी जाम लग गया। लंबे समय तक वाहनों की लंबी कतारें सड़क के दोनों ओर लग गईं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस दुर्घटना स्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उसके बाद जाकर कहीं यातायात सुचारू हो पाया। वहीं हादसे के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top