उत्तराखंड: सुबह पार्षद की गोली मारकर हत्या, शाम को घर में जन्मी बिटिया (Municipal Councilor Prakash Dhami Daughter birth)
Connect with us
Image: Municipal Councilor Prakash Dhami Daughter birth

उत्तराखंड: सुबह पार्षद की गोली मारकर हत्या, शाम को घर में जन्मी बिटिया

इसे भाग्य की विडंबना ही कहेंगे कि जिस बच्चे का चेहरा देखने के लिए प्रकाश पिछले कई महीने से तैयारी कर रहे थे। उसके जन्म से चंद घंटे पहले ही वो इस दुनिया से विदा हो गए।

किस्मत के खेल भी निराले हैं। कभी-कभी जिंदगी में ऐसे मौके आ जाते हैं, कि हम समझ ही नहीं पाते कि जो चला गया, उसका शोक मनाएं या फिर जो मिला है उसके आने की खुशी। रुद्रपुर में बदमाशों की गोली का शिकार हुए पार्षद प्रकाश धामी के परिजन भी इस वक्त ऐसे ही धर्म संकट में हैं। बीते सोमवार पार्षद प्रकाश धामी की उनके घर के बाहर हत्या कर दी गई थी और इस हत्याकांड के ठीक 16 घंटे बाद उनकी गर्भवती पत्नी ने बेटी को जन्म दिया है। सोमवार सुबह हुए इस जघन्य हत्याकांड के बाद देर शाम मृतक की रानीबाग में अंत्येष्टि कर दी गई। इधर देर रात पार्षद की गर्भवती पत्नी राधिका ने एक बेटी को जन्म दिया। इसे भाग्य की विडंबना ही कहेंगे कि जिस बच्चे का चेहरा देखने के लिए प्रकाश पिछले कई महीने से तैयारी कर रहे थे। उसके जन्म से चंद घंटे पहले ही वो इस दुनिया को छोड़कर चले गए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: वन विभाग में 10 हजार नियुक्तियों का रास्ता साफ, सीएम ने दी हरी झंडी
पार्षद प्रकाश धामी के निधन के बाद उनकी पत्नी और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनके चले जाने के गम में परिवार बच्ची के आगमन की खुशी भी अच्छी तरह नहीं मना सका। आपको बता दें कि रुद्रपुर के भदईपुरा में रहने वाले 40 वर्षीय प्रकाश सिंह धामी वार्ड नंबर 13 से बीजेपी के निर्विरोध पार्षद थे। सोमवार सुबह उनके घर के बाहर तीन-चार युवक खड़े थे। उन्होंने प्रकाश को किसी काम से बाहर बुलाया। जैसे ही प्रकाश घर के बाहर आए, उन्हें देख युवकों ने असलहों से ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। प्रकाश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े। इस बीच हमलावर मौके से फरार हो गए। प्रकाश की पत्नी राधिका प्रेग्नेंट थीं। पति की हत्या के सदमे में वो रो-रोकर निढाल हो गईं। 16 घंटे बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन उन्हें तुरंत अस्पताल ले गए। जहां देर रात राधिका ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया। कितने दुख की बात है कि प्रकाश जाने से पहले अपने बच्चे का चेहरा भी ना देख सके। उधर शहर में हुए इस हत्याकांड के बाद कानून-व्यवस्था पर सवाल उठने लगे हैं। वहीं पुलिस ने कहा कि हत्यारों की तलाश जारी है। आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top