उत्तराखंड: भैया दूज के दिन उजड़ गया परिवार..भीषण कार हादसे में पति पत्नी की मौत (Car accident at almora)
Connect with us
Image: Car accident at almora

उत्तराखंड: भैया दूज के दिन उजड़ गया परिवार..भीषण कार हादसे में पति पत्नी की मौत

भैया दूज के मौके पर जीवन अपनी पत्नी संग ससुराल आए हुए थे। वहां से वापस लौटते वक्त उनकी कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में दंपती की दर्दनाक मौत हो गई।

अल्मोड़ा में भैया दूज के दिन हुए दर्दनाक हादसे ने एक परिवार की खुशियां छीन लीं। यहां लिंक रोड पर हुए कार हादसे में घायल पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे में घायल पति की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। दंपती की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसा भनोली तहसील मुख्यालय में हुआ। जहां तेज रफ्तार कार गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में कार सवार दंपती की दर्दनाक मौत हो गई। जिस खाई में कार गिरी थी, वो करीब ढाई सौ मीटर गहरी है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: आप नेता के घर का गेट तोड़कर अंदर घुसी कार..गार्ड पर झोंके फायर
हादसे में जान गंवाने वाले दंपती की पहचान 35 वर्षीय जीवन सिंह और उनकी पत्नी गीता देवी (31) के रूप में हुई। वो धौलादेवी विकासखंड के भैसाड़ी गांव के रहने वाले थे। बीते सोमवार को भाई दूज के मौके पर जीवन अपनी पत्नी गीता के साथ सिमलखेत स्थित ससुराल आए हुए थे। देर शाम दंपती कार में सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे। तभी ध्याड़ी से पहले भनोली लिंक रोड पर कालागढ़ बैंड के पास जीवन सिंह ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू कार सड़क से करीब ढाई सौ मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी।

यह भी पढ़ें - नशे में धुत उत्तराखंड पुलिस के सिपाही पर गम्भीर आरोप..दिल्ली पुलिस के ऑफिसर को पीटा, 3 गिरफ्तार
खाई में गिरते ही कार के परखच्चे उड़ गए। आसपास रह रहे ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया। रात होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में परेशानी भी हुई, लेकिन देर रात करीब साढ़े दस बजे कार सवार गीता देवी को ढूंढ लिया गया। वो गंभीर रूप से घायल थीं। पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया, लेकिन वो बच नहीं सकीं। इधर थोड़ी देर बाद पुलिस ने जीवन सिंह का शव भी ढूंढ निकाला। बचाव दल के पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो चुकी थी। दंपती की मौत की सूचना मिलने के बाद से दोनों परिवारों में कोहराम मचा है। गांव में शोक का माहौल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top