उत्तराखंड: भतीजे की मौत के कागज लेकर कोतवाली जा रही थी चाची..बस की टक्कर से मौत (Woman dies in bus collision in Haridwar)
Connect with us
Image: Woman dies in bus collision in Haridwar

उत्तराखंड: भतीजे की मौत के कागज लेकर कोतवाली जा रही थी चाची..बस की टक्कर से मौत

खूनी संघर्ष में घायल अजय की मौत से परिजन पहले ही गमगीन थे, अब एक सड़क हादसे में युवक की चाची भी चल बसी। परिवार में लगातार दो मौतों के बाद कोहराम मचा है।

हरिद्वार में बस की टक्कर से महिला की मौत के बाद जमकर बवाल हुआ। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने बस पर पथराव भी किया। बवाल बढ़ते देख पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाला और बस में बैठे यात्रियों को उतार कर सुरक्षित जगह पर पहुंचाया। पुलिस ने बस के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। हादसे में जान गंवाने वाली महिला गाधारौणा गांव में दिवाली की रात हुए खूनी संघर्ष के दौरान मारे गए युवक की चाची थी। एक्सीडेंट के वक्त वो भतीजे की मौत के कागजात लेकर कोतवाली जा रही थी। तभी तेज रफ्तार बस ने महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। चलिए पूरा मामला बताते हैं। मंगलौर के लंढौरा क्षेत्र के गाधारौणा गांव में दिवाली की रात पटाखा जलाने को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए थे। दोनों तरफ से जमकर लाठियां चली। पत्थरबाजी भी हुई। खूनी संघर्ष में अजय नाम का युवक गंभीर रूप से घायल हो गया था। परिजन उसे ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल ले गए। जहां इलाज के दौरान अजय की मौत हो गई। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - खुशखबरी: बेरोजगार युवाओं को बिना ब्याज के मिलेगा 3 लाख रुपये तक लोन..पढ़िए पूरी जानकारी
युवक की मौत के बाद गांव में जमकर बवाल भी हुआ। पूरे गांव में पुलिस बल की तैनाती करनी पड़ी थी। बुधवार को मृतक अजय का भाई सुनील, उसकी चाची शिमला देवी और दो अन्य लोग अलग-अलग बाइक से मंगलौर कोतवाली जा रहे थे। उनके पास अजय की मौत से संबंधित कागज थे। सुनील की बाइक जैसे ही हाईवे के पास पहुंची पेट्रोल पंप के पास एक रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। भिड़ंत होते ही बाइक सवार महिला नीचे गिर पड़ी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट में सुनील के पैर में भी चोट लगी है। एक्सीडेंट के बाद ड्राइवर मौके से भागने की फिराक में था, तभी गांव के लोग वहां पहुंच गए और ड्राइवर को पीट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह ड्राइवर को लोगों के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा कि तहरीर मिलने पर आरोपी चालक के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top