उत्तराखंड: शादी से हंसी-खुशी लौट रहे थे दोस्त..खाई में गिरी कार, 2 दिन बाद मिली 3 लाश (Nainital car fallen in ditch 3 people death)
Connect with us
Image: Nainital car fallen in ditch 3 people death

उत्तराखंड: शादी से हंसी-खुशी लौट रहे थे दोस्त..खाई में गिरी कार, 2 दिन बाद मिली 3 लाश

तीनों दोस्त शादी समारोह में शामिल होने गए थे, लेकिन वापस नहीं लौटे। परिजन बेटों के घर लौटने की राह देखते रहे, लेकिन अफसोस कि ये इंतजार अब कभी खत्म नहीं होगा।

उत्तराखंड का खूबसूरत जिला नैनीताल। 18 नवंबर को यहां रहने वाले तीन युवक एक शादी समारोह में हिस्सा लेने गए थे। तीनों ने समारोह में शिरकत भी की, लेकिन वहां से अचानक लापता हो गए। परिजन बेटों के घर लौटने की राह देखते रहे, लेकिन अफसोस कि ये इंतजार अब कभी खत्म नहीं होगा। युवकों के लापता होने के दो दिन बाद उनके बारे में खबर तो मिली, लेकिन दुर्भाग्य से ये अच्छी खबर नहीं थी। दरअसल शादी समारोह से वापस लौटते वक्त युवकों की सेंट्रो कार खाई में गिर गई थी। हादसे में तीनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। युवकों की लाशें भी एक्सीडेंट के दो दिन बाद बरामद की जा सकीं। हादसा नैनीताल-भवाली रोड पर भूमियाधार के पास हुआ। जहां तेज रफ्तार सेंट्रो कार खाई में गिर गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में जान गंवाने वाले युवकों की शिनाख्त गणेश (26) पुत्र जयकिशन, गिरीश (25) निवासी हल्दूचौड़ व शुभम कांडपाल (26) के रूप में हुई। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: DIG जोशी की सख्त कार्रवाई..ऋषिकेश में गुंडई दिखाने वाले 2 पुलिसकर्मी सस्पेंड
तीनों युवक हल्द्वानी के कुसुमखेड़ा क्षेत्र में रहते थे। परिजनों ने बताया कि 18 नवंबर को तीनों दोस्त किसी विवाह समारोह में शामिल होने गए थे। शादी से लौटते समय उनकी कार मस्जिद मोड़ के पास करीब 500 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे के बारे में किसी को पता नहीं चला। पिछले दो दिन से तीनों युवक गायब थे। उनका फोन भी स्विच ऑफ आ रहा था। दो दिन तक लाडलों के बारे में कोई सूचना नहीं मिली तो घबराए परिजन पुलिस के पास पहुंचे। खोजबीन के दौरान आज एक कार के खाई में गिरे होने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान हल्द्वानी के रहने वाले तीनों युवकों की लाश भी बरामद हो गई। खाई ज्यादा गहरी होने के कारण शवों को निकालने में भी काफी दिक्कत हुई। युवकों की मौत की खबर जैसे ही घर पहुंची, वहां कोहराम मच गया। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top