टिहरी झील में डूबने वाली थी बस..ड्राइवर ने बचाई कई सवारियों की जान (Tehri garhwal bus driver save many lives)
Connect with us
Image: Tehri garhwal bus driver save many lives

टिहरी झील में डूबने वाली थी बस..ड्राइवर ने बचाई कई सवारियों की जान

जिस रोड पर एक्सीडेंट हुआ, उसके एक तरफ नाली है और दूसरी तरफ टिहरी झील। अगर रोडवेज बस के ड्राइवर ने समय रहते बस को नाली की तरफ नहीं मोड़ा होता तो बस सीधे टिहरी झील में समा जाती।

पहाड़ की सड़कों पर गाड़ी चलाना कोई आसान काम नहीं है। सर्पीले और उबड़-खाबड़ रास्तों पर हर वक्त हादसे का खतरा बना रहता है। सवारियां जब गाड़ी में बैठी होती हैं, तो उन्हें भगवान के बाद सिर्फ ड्राइवर पर भरोसा होता है। अब टिहरी गढ़वाल में ही देख लें। दिल बैठा देने वाली ये तस्वीरें टिहरी से आई हैं, जहां एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। रोडवेज बस के ड्राइवर की सूझबूझ ने एक बस में सवार यात्रियों की जान बचा ली। घटना टिपरी बैंड के पास की है। जहां देहरादून से घनसाली-मयाली-तिलवाड़ा जा रही बस सामने से आ रही बस को साइड देने के चक्कर में हाईवे किनारे बनी नाली में जा गिरी। जिस रोड पर एक्सीडेंट हुआ, उसके एक तरफ नाली है और दूसरी तरफ टिहरी झील। अगर रोडवेज बस के ड्राइवर ने समय रहते बस को नाली की तरफ नहीं मोड़ा होता तो बस सीधे टिहरी झील में समा जाती।

यह भी पढ़ें - खुशखबरी: देहरादून में 25 नवंबर को रोजगार मेला, मौके पर ही मिलेगी नौकरी..जानिए डीटेल
बड़ा हादसा हो जाता, पर भगवान का शुक्र है कि ऐसा कुछ नहीं हुआ। रोडवेज बस के चालक की सूझबूझ से बड़ा हादसा टल गया। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। किसी भी यात्री को कोई खरोंच भी नहीं आई है। यात्रियों ने बताया कि सामने से आ रही तेज रफ्तार बस को साइड देने के लिए बस ड्राइवर ने बस को अंदर की तरफ मोड़ दिया। ऐसा ना किया जाता तो बस टिहरी झील में जा गिरती। ब्रेक लगते ही बस एक साइड नाले में चली गई। बस तिरछी होकर खड़ी हो गई। जिसके बाद सभी यात्री धीरे-धीरे नीचे उतर गए। एक्सीडेंट के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। बस से उतरने के बाद सभी यात्रियों ने राहत की सांस ली। जान बच जाने पर ड्राइवर को धन्यवाद भी कहा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top