देहरादून: नशे में कार दौड़ा रहा था लड़का, स्कूटी सवार दो बहनों को रौंदा..21 साल की सेजल की मौत (Dehradun car accident one girl dead)
Connect with us
Image: Dehradun car accident one girl dead

देहरादून: नशे में कार दौड़ा रहा था लड़का, स्कूटी सवार दो बहनों को रौंदा..21 साल की सेजल की मौत

देहरादून की 21 वर्षीय सेजल अग्रवाल की दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि उसकी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई है। आरोपित के ऊपर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। आगे पढ़िए पूरी खबर

उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमता नहीं दिखाई दे रहा है। हर दिन दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही है। ट्रैफिक नियमों का मखौल उड़ाते लोगों के कारण मासूमों की जान जा रही है। लोग ट्रेफिक नियमों का पालन न करके अपने साथ-साथ दूसरों की जान भी खतरे में डाल रहे हैं। कभी तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही हैं तो कभी ड्रिंक एंड ड्राइव के केस सामने आ रहे हैं। जरा सी लापरवाही से मासूमों की जान जा रही है। ऐसा ही कुछ उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में देखने को मिला जहां पर नशे में धुत्त एक युवक द्वारा तेज रफ्तार में चलाए जा रहे वाहन ने स्कूटी में बैठी दो युवतियों को टक्कर मार दी जिसमें से एक 21 वर्षीय युवती की दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि उसकी चचेरी बहन गंभीर रूप से घायल हो गई है। पुलिस ने गाड़ी को कब्जे में ले लिया है और आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गाड़ी के चालक का मेडिकल जब करवाया गया तो उसकी रिपोर्ट में नशे में होने की पुष्टि हुई। आज आरोपित को कोर्ट के सामने पेश किया गया है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के इस गरीब परिवार की मदद करें..भीषण आग में जली 45 बकरियां, एक पल में सब कुछ खत्म
हादसा बीते शुक्रवार का बताया जा रहा है। देहरादून में बीते शुक्रवार को ब्लेसिंग फॉर्म के सामने यह दर्दनाक हादसा हुआ। मृतका की पहचान 21 वर्षीय सेजल अग्रवाल के रूप में हुई है। वहीं 19 वर्ष की इशिका गंभीर रूप से घायल हो गई है जिसका उपचार चल रहा है। पथरीबाग के निवासी पवन अग्रवाल ने बताया कि उसकी बहन सेजल अग्रवाल और उसकी चचेरी बहन इशिका गर्ग अपनी स्कूटी में लालपुर सब्जी मंडी से सब्जी लेकर अपने घर जा रही थी कि तभी ब्लेसिंग फॉर्म से थोड़ा पहले सामने से आ रही एक गाड़ी ने उन दोनों को टक्कर मार दी, जिस कारण स्कूटर अनियंत्रित होकर पलट गई और हादसे में स्कूटर सवार सेजल और इशिका दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर डॉक्टरों ने सेजल को मृत घोषित कर दिया है जबकि इशिका की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी और वाहन दोनों को अपने कब्जे में ले लिया है और आरोपी के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जा रही है। मृतका के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है।

यह भी पढ़ें - देहरादून के डोईवाला से दुखद खबर..ट्रेन की चपेट में आने से मादा हाथी की मौत
हादसे में युवती की मौत के मामले में पटेल नगर कोतवाली पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। युवती की स्कूटी को टक्कर मारने वाला वाहन चालक का मेडिकल टेस्ट भी करवाया गया जिसमें उसके नशे में होने की पुष्टि हुई है। इंस्पेक्टर प्रदीप बिष्ट ने बताया कि गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि गाड़ी सेजल की स्कूटी को टक्कर मारकर एक अन्य स्कूटी से भी टकराई। हादसे में सेजल अग्रवाल की मौत हो गई है जबकि उसके चचेरी बहन इशिका गर्ग को काफी गंभीर चोटें आई हैं और उसका इलाज चल रहा है। हादसे के बाद से सेजल के परिजनों के बीच मातम पसर गया है। महज 21 वर्ष की सेजल की जिंदगी का अंत इस तरह से होगा इस बारे में किसी ने कल्पना भी नहीं की थी। इंस्पेक्टर प्रदीप ने बताया कि कार चालक की मेडिकल रिपोर्ट में ड्राइविंग के दौरान शराब के नशे में होने की पुष्टि हुई है और आज आरोपी को अदालत के सामने पेश किया जाएगा।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top