उत्तराखंड: शादी के मंडप में बैठा दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव..लोगों के छूटे पसीने (Groom found coronavirus positive in marriage Pithoragarh news)
Connect with us
Image: Groom found coronavirus positive in marriage Pithoragarh news

उत्तराखंड: शादी के मंडप में बैठा दूल्हा निकला कोरोना पॉजिटिव..लोगों के छूटे पसीने

जब से दूल्हे की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। बारात में शामिल लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। बहरहाल प्रशासन ने सभी बारातियों को सेल्फ क्वारेंटीन रहने के निर्देश दिए हैं।

सोशल डिस्टेंसिंग की अनदेखी और लापरवाही के चलते प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़े हैं। इन दिनों अगर आप किसी विवाह समारोह में जाने की सोच रहे हैं, तो ऐसा करने से पहले ये खबर जरूर पढ़ लें। पिथौरागढ़ में जो हुआ, वो जानने के बाद आप किसी शादी समारोह में शिरकत करने से पहले कई बार सोचेंगे। सोचना भी चाहिए, क्योंकि सवाल आपकी सुरक्षा का है। सीमांत जिले पिथौरागढ़ में मंडप में बैठा दूल्हा कोरोना पॉजिटिव मिला। जिस वक्त दूल्हे के कोरोना संक्रमित होने की सूचना मिली। उस वक्त वो मंडप में बैठा था, फेरों की तैयारी थी। जैसे ही दूल्हे के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली, मौके पर हड़कंप मच गया। जब तक एहतियात संबंधी इंतजाम किए जाते तब तक दूल्हा अपनी दुल्हन को लेकर घर पहुंच चुका था। इस तरह सात फेरे लेने के बाद दूल्हे को होम आइसोलेट कर दिया गया

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: स्कूटी और बाइक को टक्कर मारकर ठेले में घुसी बस..11 लोग गंभीर रूप से घायल
घटना जिला मुख्यालय से सटे जाख पुरान क्षेत्र की है। यहां चंडाक गांव में शादी थी। दूल्हा किसी शहर में जॉब करता है। 25 नवंबर को शादी थी। तब दूल्हा 22 नवंबर को शहर से अपने गांव लौटा। यहां चंपावत जिले के टनकपुर में उसका सैंपल लिया गया। सैंपल देने के बाद दूल्हा अपने गांव पहुंच गया। बुधवार को वो बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचा। तभी देर शाम दूल्हे की रिपोर्ट भी आ गई। जो कि कोरोना पॉजिटिव थी। दूल्हे के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। इस बीच दूल्हा सात फेरे लेने के बाद दुल्हन को लेकर घर पहुंच गया। तब प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और दूल्हे को होम आइसोलेट कर दिया। जब से दूल्हे के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर मिली है, बारात में शामिल लोगों की बेचैनी बढ़ गई है। बहरहाल बारात में शामिल सभी लोगों के सैंपल लिए गए हैं। उन्हें रिपोर्ट आने तक सेल्फ क्वारेंटीन रहने की हिदायत दी गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top