उत्तराखंड: बारातियों से भरी बोलेरो खाई में गिरी..दूल्हे के भाई की मौके पर मौत, 8 लोगों की हालत गंभीर (Bolero falls in ditch in Bageshwar)
Connect with us
Image: Bolero falls in ditch in Bageshwar

उत्तराखंड: बारातियों से भरी बोलेरो खाई में गिरी..दूल्हे के भाई की मौके पर मौत, 8 लोगों की हालत गंभीर

इस हादसे में दूल्हे के भाई की मौके पर ही मौत हो गई। दूल्हे के दो अन्य भाइयों समेत आठ लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए

उत्तराखंड से एक दुखद खबर है। बारातियों से भरी बोलेरो जीप खाई में गिर गई और इस हादसे में दूल्हे के भाई की मौके पर ही मौत हो गई। दूल्हे के दो अन्य भाइयों समेत आठ लोग इस दुर्घटना में घायल हो गए..पूरी घटना पुरानाथल बेरीनाग मोटर मार्ग की है। बताया जा रहा है कि गहला के पास बारातियों से भरी बोलेरो खाई में गिर गई। खाई की गहराई करीब 200 मीटर बताई गई है। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बागेश्वर जिले के चंतोला गांव के किशन की शादी पुरानाथल के पटोली गांव में किरण से थी। शादी की रस्में पूरी हुई और इसके बाद शाम 4 बजे बारात रवाना हुई। अचानक गहला के पास बोलेरो ने अपना संतुलन खो दिया और 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार दीप चंदोला की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा हरीश, अक्षय, संदीप, पूरन, पुष्कर, रोहित और चालक राकेश गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी को हायर सेंटर हल्द्वानी रेफर कर दिया गया पुलिस तो हादसे के बाद दोनों ही परिवारों में मातम पसरा हुआ है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बनेगा शानदार कैंसर हॉस्पिटल, रंग ला रही है सांसद बलूनी की पहल..देखिए वीडियो

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top