देहरादून में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को रौंदा..1 युवक की मौत, दो की हालत गंभीर (Scooty collides with truck in Dehradun)
Connect with us
Image: Scooty collides with truck in Dehradun

देहरादून में तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी को रौंदा..1 युवक की मौत, दो की हालत गंभीर

देहरादून के छिद्दरवाला के पास बीते शुक्रवार की देर रात को एक स्कूटी सवार तीन युवकों को तेज रफ्तार से आ रहे एक डंपर ने रौंदा डाला, जिसमें एक युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई

उत्तराखंड में हर दिन सड़क दुर्घटनाओं की खबरों के साथ दिन की शुरुआत होना बेहद आम हो चुका है। लोग सड़कों पर धड़ल्ले से तेज रफ्तार में वाहन चला रहे हैं। मैदानी इलाकों में तो लोग खासकर ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करते हैं। तेज रफ्तार रोज न जाने कितने लोगों की जान ले रही है। वाहनसवारों की लापरवाही से निर्दोष लोग मौत के घाट उतर रहे हैं। हरिद्वार-देहरादून राजमार्ग पर भी हादसे हो रहे हैं। वाहन तेज रफ्तार में दौड़ रहे हैं और लोगों को अपनी चपेट में ले रहे हैं। सड़क दुर्घटना की ताजी खबर देहरादून से सामने आई है। देहरादून के छिद्दरवाला के पास बीते शुक्रवार की देर रात एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। शुक्रवार की देर रात को स्कूटी सवार तीन युवकों को एक डंपर ने रौंदा डाला। जिसमें एक युवक की दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों का उपचार चल रहा है और उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसे के बाद से ही चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस आरोपी चालक की तलाश कर रही है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - पहाड़ के हुनरमंद युवाओं का शानदार काम..बाजार की मिठाइयों से लाख गुना बेहतर है ये पहाड़ी समोण
चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक बीते शुक्रवार की देर शाम को टिहरी गढ़वाल के निवासी आशीष, अपने दो दोस्तों विपिन और राहुल के साथ स्कूटी में छिद्दरवाला की ओर जा रहे थे। तभी अचानक ओणेश्वर मंदिर चौक के पास एक डंपर बेहद तेज गति से आ रहा था और डंपर ने स्कूटी को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी के परखच्चे उड़ गए और डंपर ने तीनों युवकों को बुरी तरह रौंद डाला। घटना के बाद घटनास्थल पर हड़कंप मच गया और लोगों ने आनन-फानन में तीनो घायल युवकों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश पहुंचाया गया जहां पर उपचार के दौरान आशीष की दर्दनाक मृत्यु हो गई। आशीष टिहरी गढ़वाल का निवासी था। वहीं आशीष के दोस्त राहुल और विपिन बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है और उनका भी उपचार चल रहा है। बता दें कि राहुल रायवाला के होटल में काम करता था और वह अपने दोस्त आशीष और विपिन के साथ स्कूटी से छिद्दरवाला किसी से मिलने जा रहा था। इस दौरान यह गंभीर हादसा हुआ। वहीं पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है और डंपर चालक फरार बताया जा रहा है। पुलिस डंपर चालक की खोजबीन कर रही है। घटना के बाद से ही मृतक आशीष के घर में कोहराम मचा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top