उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा..सवारियों से भरी मैक्स खाई में गिरी, 2 की मौत..8 लोग घायल (Road accident in Almora)
Connect with us
Image: Road accident in Almora

उत्तराखंड में भीषण सड़क हादसा..सवारियों से भरी मैक्स खाई में गिरी, 2 की मौत..8 लोग घायल

हादसे में दो लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 8 सवारियां गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को ग्रामीणों और 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। आगे पढ़िए पूरी खबर

कुमाऊं के अल्मोड़ा जिले में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां कसार देवी क्षेत्र में बेकाबू मैक्स जीप खाई में जा गिरी। हादसे में दो लोगों के मारे जाने की खबर है, जबकि 8 सवारियां गंभीर रूप से घायल हैं। घायलों को ग्रामीणों और 108 की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार वाहन बागेश्वर से हल्द्वानी जा रहा था। हल्द्वानी निवासी अनिल कुमार अपने वाहन यूके 04टीए 1339 में यात्रियों को लेकर हल्द्वानी के लिए रवाना हुआ। गाड़ी अल्मोड़ा पहुंचने वाली थी। तभी कसार देवी स्थित एक कैफे के सामने चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया। बेकाबू वाहन गहरी खाई में जा गिरा। देखते ही देखते मौके पर चीख-पुकार मच गई। आस-पास के ग्रामीणों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के बीच नई गाइडलाइन जारी..इन नियमों का करना होगा पालन
जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू अभियान शुरू कर दिया। हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में ताकुला निवासी 45 वर्षीय किशन राम और बागेश्वर निवासी 40 वर्षीय रेखा भट्ट शामिल हैं। दोनों यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में विमला देवी, मथुरा प्रसाद, ओम प्रकाश, नारायण दत्त, धर्मानंद भट्ट, मनीष भट्ट, गणेश पुरी और सोबिन शाह गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल यात्री बागेश्वर और पीलीभीत के रहने वाले हैं। सभी को 108 की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि वाहन का चालक अभी भी लापता है। उसके बारे में फिलहाल कोई सूचना नहीं मिल सकी है। पुलिस यात्रियों से पूछताछ कर घटना की जानकारी जुटा रही है। पहाड़ में इन दिनों हर जगह सड़क हादसे हो रहे हैं। इसलिए हमारी आपसे अपील है कि पहाड़ी रास्तों पर गाड़ी चलाते वक्त सतर्क रहें। रफ्तार के जुनून से बचें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top