उत्तराखंड: सड़क पर डांस कर रहे बारातियों को गाड़ी ने कुचला..1 बाराती की मौत, 10 की हालत गंभीर (Car crushed people in Haldwani)
Connect with us
Image: Car crushed people in Haldwani

उत्तराखंड: सड़क पर डांस कर रहे बारातियों को गाड़ी ने कुचला..1 बाराती की मौत, 10 की हालत गंभीर

हल्द्वानी के पंचायत घर के पास रामपुर रोड पर डांस कर रहे कुछ बारातियों को एक पिकअप ने बेकाबू होकर टक्कर मार दी जिसमें एक बाराती की दर्दनाक मृत्यु हो गई

यह शादियों का सीजन है और उत्तराखंड में भी कई शादियां हो रही हैं। मगर पहाड़ों पर शादी करना खतरे से खाली नहीं है। आए दिन उत्तराखंड के पहाड़ी क्षेत्रों में होने वाली शादियों के बीच सड़क दुर्घटनाओं की बुरी खबरें सामने आ रही हैं। उत्तराखंड में वाहन तेज रफ्तार का शिकार हो रहे हैं और बेगुनाहों की जान ले रहे हैं। शादी के सीजन में सड़क दुर्घटनाओं में भी इजाफा हुआ है। सड़क हादसे की ताजी खबर हल्द्वानी के पंचायत घर के पास रामपुर रोड से आ रही है जहां पर सड़क पर डांस कर रहे कुछ बारातियों को एक पिकअप ने बेकाबू होकर टक्कर मार दी जिसमें एक बाराती की दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि अन्य 9 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। आनन-फानन में घायलों को अस्पताल ले जाया गया जहां पर सभी की हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं घटना के बाद ही पिकअप ड्राइवर अपनी पिकअप लेकर वहां से फरार हो गया है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में भूकंप के झटके..देहरादून- हरिद्वार में घरों से बाहर निकले लोग
आरोपी की तलाश जारी है मगर आरोपी अभी तक पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ पाया है। घटना के बाद से ही बारातियों समेत घरातियों के बीच में मातम पसरा हुआ है। चलिए अब आपको पूरी घटना की संक्षिप्त से जानकारी देते हैं। बता दे कि हल्द्वानी के पंचायतघर के पास राम रोड पर गन्ना सेंटर के निवासी एक व्यवसाई अमित उप्रेती की शादी देवलचौड़ की निवासी युवती से बीते सोमवार को शादी होना तय हुआ था। बीते सोमवार की शाम को तकरीबन 7:30 बजे बाराती गन्नासेंटर से आकर पंचायतघर के पास डांस कर रहे थे। ठीक उसी समय हल्द्वानी से रुद्रपुर की और एक पिकअप जा रहा था..पिकअप ड्राइवर ने ओवरटेकिंग के चक्कर में डांस कर रहे बारातियों को टक्कर मार दी जिसके बाद वहां पर हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें - देहरादून: सड़क पर चलती कार में लगी आग..किस्मत से बची अंदर बैठे लोगों की जान
पिकअप की टक्कर में 10 से अधिक बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए। वही पिकअप चालक हादसे के बाद भी नहीं रुका और वह अपनी पिकअप को लेकर वहां से फरार हो गया। घायलों को तुरंत ही अस्पताल ले जाया गया जहां पर उपचार के दौरान 23 वर्षीय बाराती आर्यन ने दम तोड़ दिया। वहीं अन्य बारातियों की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी बारातियों में एक 22 वर्ष का युवक अंश भी है जिसकी हालत को गंभीर बताते हुए उसको विकास नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती किया है। पुलिस पिकअप के चालक और आरोपी को ढूंढ रही है। बारातियों को टक्कर मारने के बाद पिकअप के चालक ने अपने वाहन को नहीं रोका और वह सीधा वहां से फरार हो गया। पुलिस ने आश्वासन दिया है कि आरोपी को पकड़ कर उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top