देहरादून: सड़क हादसे में पिता के बाद मां की भी मौत..अब 3 साल का बच्चा किसे कहेगा मां-पापा (Death of husband and wife in Dehradun road accident)
Connect with us
Image: Death of husband and wife in Dehradun road accident

देहरादून: सड़क हादसे में पिता के बाद मां की भी मौत..अब 3 साल का बच्चा किसे कहेगा मां-पापा

32 वर्षीय दिनेश शेरा गांव में पत्नी बबीता और 3 साल के बच्चे के साथ रहते थे। हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन सोमवार को इस परिवार की खुशियों को ना जाने किसकी नजर लग गई।

किस्मत के खेल भी निराले हैं। सोमवार सुबह तक देहरादून के शेरा गांव में रहने वाले दिनेश का हंसता-खेलता परिवार हुआ करता था, लेकिन शाम होते-होते सब खत्म हो गया। सोमवार शाम एक तेज रफ्तार कार ने दिनेश की बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। एक्सीडेंट के वक्त दिनेश की पत्नी और उनका तीन साल का बच्चा भी साथ था। एक्सीडेंट में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। पति की मौत के बाद अब दिनेश की पत्नी बबीता भी चल बसी। वहीं तीन साल का मासूम अब भी अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा है। 32 वर्षीय दिनेश कुमार शेरा गांव में पत्नी बबीता और 3 साल के बच्चे के साथ रहते थे। हंसता-खेलता परिवार था, लेकिन सोमवार को इस परिवार की खुशियों को ना जाने किसकी नजर लग गई। शाम के वक्त दिनेश अपनी पत्नी बबीता और 3 साल के बच्चे के साथ बाइक पर सवार हो घर जा रहे थे। तभी राजपुर रोड पर जीआरडी कॉलेज के पास तेज रफ्तार से आ रही कार ने बाइक को टक्कर मार दी। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: डोबरा-चांठी पुल के मास्टिक में पड़ी दरार, जल्द होगा ट्रीटमेंट
तीनों बाइक सवार सड़क पर गिर पड़े। दर्दनाक हादसे में दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि उनकी पत्नी बबीता और बच्चा गंभीर रूप से घायल थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अस्पताल भिजवाया। मसूरी विधायक गणेश जोशी द्वारा परिवार के इलाज के लिए सहायता देने का आश्वासन भी दिया गया था। बबीता का अस्पताल में इलाज चल रहा था, लेकिन वो भी बच नहीं सकी। अस्पताल में इलाज के दौरान बबीता की मौत हो गई। बबीता की मौत के साथ ही 3 साल के मासूम के सिर से माता-पिता का साया उठ गया। मासूम बच्चे को अब कौन दुलारेगा, कौन उसका ख्याल रखेगा। दिनेश और बबीता की मौत के बाद अब बच्चे की परवरिश का सवाल उठ खड़ा हुआ है। राजपुर थाना प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि दिनेश कुमार की पत्नी की भी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। वहीं दिनेश और बबीता के बेटे की स्थिति सामान्य है। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top