उत्तराखंड: 300 मीटर गहरी खाई से नदी में समाई स्कॉर्पियो गाड़ी..युवा व्यापारी की मौत (Scorpio vehicle accident in Pithoragarh)
Connect with us
Image: Scorpio vehicle accident in Pithoragarh

उत्तराखंड: 300 मीटर गहरी खाई से नदी में समाई स्कॉर्पियो गाड़ी..युवा व्यापारी की मौत

इस हादसे में एक युवा व्यापारी देवराज सिंह गर्ब्याल की मौके पर ही मौत की सूचना मिली है। स्थानीय लोगों की मदद से मृतक देवराज के शव को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया।

उत्तराखंड में हादसे से लगातार बढ़ रहे हैं। कोई भी दिन ऐसा नहीं बीत रहा जब किसी बड़े हादसे की खबर सामने आई हो। यूं समझ लीजिए कि हर रोज उत्तराखंड में सड़कों पर कोहराम मचा रहा है। हमारी आप से अपील है कि उत्तराखंड में खास तौर पर पहाड़ में सड़क पर गाड़ी चलाते वक्त रफ्तार पर नियंत्रण रखें और सड़क सुरक्षा के नियमों का पालन करते रहे। एक दुखद खबर उत्तराखंड के पिथौरागढ़ जिले से आ रही है। जहां धारचूला से तवाघाट जा रहा वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। बताया जा रहा है कि 300 मीटर गहरी खाई में गिरा और काली नदी में समा गई। इस हादसे में एक युवा व्यापारी देवराज सिंह गर्ब्याल की मौके पर ही मौत की सूचना मिली है। स्थानीय लोगों की मदद से मृतक देवराज के शव को खाई से निकाल कर सड़क तक पहुंचाया। मृतक के शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम कराया गया। मृतक की धारचूला रोड पर बड़ी दुकान थी। व्यापारी की मौत की सूचना मिलते ही धारचूला नगर में शोक छा गया। व्यापारियों ने मृत आत्मा को शोक श्रद्धांजलि दी और शोक में दुकान बंद रखी..दुर्घटना की वजह को कम विजिबिलिटी बताया जा रहा है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है कि जहां यह हादसा हुआ वहां संचार व्यवस्थाओं का अभाव है। इस वजह से बचाव दल को सूचना देर से मिली।
यह भी पढ़ें - देहरादून में एक हफ्ते के भीतर इलेक्ट्रिक बस का ट्रायल.. स्मार्ट पब्लिक ट्रांसपोर्ट सर्विस की तैयारी

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top