उत्तराखंड देहरादूनMalta khao pratiyogita harish rawat

उत्तराखंड: ‘हरदा’ करेंगे माल्टा की अनोखी ब्रांडिंग..18 दिसंबर को माल्टा खाओ प्रतियोगिता

पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत आने वाले 18 दिसंबर को देहरादून के 18 ओल्ड मसूरी रोड में माल्टा प्रतियोगिता का आयोजन करवाने जा रहे हैं। आप भी जानिए इसमें भाग लेने की पूरी प्रक्रिया-

Harish rawat: Malta khao pratiyogita harish rawat
Image: Malta khao pratiyogita harish rawat (Source: Social Media)

देहरादून: मौसम के हिसाब से कोई भी फल या उत्पाद की ब्रांडिंग बनाने का कोई भी मौका पूर्व सीएम हरीश रावत नहीं छोड़ते हैं। पहाड़ी उत्पादों की बिक्री और उसकी ब्रांडिंग के ऊपर हरदा काफी ध्यान देते हैं। अब देखिए न, चाहे वो अपने घर पर दावत करनी हो या कोई प्रतियोगिता का आयोजन करना हो, वे हर चीज में आगे रहते हैं। हरदा समय-समय पर पहाड़ी उत्पादों के प्रचार के लिए प्रतियोगिता करवाते रहते हैं जिसमें लोगों का काफी अच्छा रिस्पांस देखने को मिलता है। इस बार भी हरदा एक अनोखी प्रतियोगिता का आयोजन करवाने जा रहे हैं। पूर्व सीएम एवं कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव हरीश रावत आने वाले 18 दिसंबर को देहरादून के 18 ओल्ड मसूरी रोड में माल्टा प्रतियोगिता करवाने जा रहे हैं। जी हां, जल्द ही माल्टा खाने की प्रतियोगिता का आयोजन होने जा रहा है और इसके अंदर 5 मिनट में जो भी सबसे ज्यादा माल्टा खाएगा उस प्रतिभागी को पुरस्कार भी दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: रसोई गैस के सिलेंडर में गैस की जगह निकला पानी..कई लोगों के साथ धोखा
बता दे के पूर्व सीएम हरीश रावत अपने घर पर भुट्टे, आम, नींबू समेत अन्य पहाड़ी उत्पादों की पार्टी के लिए भी काफी जाने जाते हैं। पहाड़ी उत्पादों के प्रति उनका प्रेम उनकी सोशल मीडिया पर भी साफ झलकता है। फेसबुक पर वह डुबका और गहत की दाल, मंडुए की रोटी का आनंद लेते हुए लोगों को इन सब के फायदों के बारे में बताते रहते हैं। इससे पहले देहरादून में भी हरदा द्वारा नींबू पार्टी का आयोजन किया गया था। पहाड़ी फलों और अन्य पहाड़ी उत्पादक के शौकीन हरदा कभी भी ऐसी पार्टियों का आयोजन करने से नहीं चूकते हैं और सबसे बड़ी बात है होती है कि विपक्ष के साथ ही पक्ष भी दावत में शामिल होते हैं और सब लोग एक साथ मिलकर पहाड़ के लजीज व्यंजनों का आनंद उठाते हैं। एक बार फिर से पूर्व सीएम हरदा ने पहाड़ी उत्पादन के संरक्षण एवं बिक्री के लिए एक कंपटीशन का आयोजन करवाने की घोषणा की है। आइए आपको बताते हैं कि यह प्रतियोगिता आखिर कब होगी और इस में भाग लेने के लिए क्या-क्या नियम होंगे।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - ब्रेकिंग: आज उत्तराखंड में 567 लोग कोरोना पॉजटिव..84 हजार के पार पहुंचा टोटल
अपनी फेसबुक पोस्ट पर हरदा ने आने वाले 18 दिसंबर को देहरादून के ओल्ड मसूरी रोड पर दोपहर को 2 बजे माल्टा प्रतियोगिता का आयोजन किया है और इस प्रतियोगिता में 5 मिनट में सबसे अधिक माल्टा खाने वाले को पुरस्कृत किया जाएगा। पूर्व सीएम ने आज प्रतियोगिता से जुड़ी सभी जानकारी अपने फेसबुक के जरिए साझा की है। प्रतियोगिता की तारीख 18 दिसंबर होगी। स्थान 18 ओल्ड मसूरी रोड देहरादून होगा। प्रतियोगिता दोपहर 2 बजे शुरू होगी। 5 मिनट में सबसे अधिक माल्टा खाने वाले व्यक्ति को प्रथम, द्वितीय, तृतीय एवं सांत्वना पुरस्कार 1000, 500, 300 एवं 250 दी जाएगी। सभी पुरस्कार विजेताओं को स्मृति चिन्ह भी दिए जाएंगे। वहीं दर्शक गणों को माल्टा हरिद्वार एवं किच्छा के गुड़ के साथ चाय एवं कंडाली के पकौड़े सर्व किए जाएंगे। अगर आपको भी हरदा द्वारा आयोजित माल्टा खाने की प्रतियोगिता में हिस्सा लेना है तो 17 दिसंबर की शाम तक 9927512714 में प्रतिभागिता दर्ज कराएं।