देहरादून पुलिस के इन जांबाजों को सलाम..कार पलटने पर भी बदमाशों को नहीं छोड़ा (Police van overturned in Dehradun)
Connect with us
Image: Police van overturned in Dehradun

देहरादून पुलिस के इन जांबाजों को सलाम..कार पलटने पर भी बदमाशों को नहीं छोड़ा

कोहरे की वजह से पुलिस की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया। गाड़ी में सवार पुलिसकर्मी घायल होकर तड़पने लगे। इस बीच बदमाश फरार होने की कोशिश करने लगे। आगे पढ़िए पूरी खबर

अब खबर देहरादून से, जहां दून पुलिस के जांबाजों ने बदमाशों की फरार होने की कोशिश को नाकाम कर दिया। पुलिसकर्मियों ने अपनी जान की परवाह न करते हुए भागने की कोशिश कर रहे बदमाशों को धर दबोचा। दरअसल दून पुलिस दो इनामी बदमाशों को बिहार से गिरफ्तार कर दून ला रही थी। इसी दौरान पुलिस के वाहन का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में चालक को मामूली चोट आई, लेकिन वाहन में सवार दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिसकर्मियों को तड़पता देख दोनों बदमाश वहां से भागने की कोशिश करने लगे, लेकिन पुलिसकर्मियों ने उन्हें दबोच लिया। बाद में पुलिसकर्मी दोनों अपराधियों को लेकर दून पहुंचे। चलिए पूरी घटना के बारे में बताते हैं। बीती 7 जुलाई को रायपुर थाना क्षेत्र में मयंक शर्मा नाम के शख्स ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उनके घर से जेवर, नकदी और एलईडी टीवी चोरी हुआ था। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। घटना के अगले ही दिन 8 जुलाई को पुलिस ने एक आरोपी शिवा कुमार को गिरफ्तार भी कर लिया। पूछताछ में शिवा कुमार ने बताया कि वारदात में उसके साथ बिहार के दरभंगा जिले में रहने वाले अरुण साहनी उर्फ थापा और लक्ष्मण साहनी उर्फ पकोड़ी भी शामिल थे।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल से आई गुड न्यूज, नज़र आया दुर्लभ कस्तूरी मृग...जीव वैज्ञानिकों में खुशी की लहर
पिछले दिनों लोकेशन ट्रेस करने पर दोनों आरोपियों के बिहार में होने की खबर मिली। जिसके बाद पुलिस की एक टीम बिहार रवाना हो गई और दोनों आरोपियों गोपालगंज से गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पुलिस दोनों बदमाशों को टैक्सी से देहरादून ला रही थी। तभी रात करीब ढाई बजे बरेली-मुरादाबाद रोड पर घने कोहरे की वजह से टैक्सी का एक्सीडेंट हो गया। हादसे में चालक को मामूली चोट आई, लेकिन सिपाही पदम गंभीर रूप से घायल हो गए। उप निरीक्षक सुमेर सिंह के सीने में भी चोट लगी थी। दोनों पुलिसकर्मियों को घायल देख बदमाशों ने भागने की कोशिश की, लेकिन उप निरीक्षक सुमेर सिंह ने घायल होने के बावजूद अपनी जान की परवाह न करते हुए हथकड़ी की रस्सी को अपने शरीर से लपेट लिया। बदमाशों और पुलिसकर्मियों के बीच करीब आधे घंटे तक खींचतान चलती रही, लेकिन पुलिसकर्मी बदमाशों पर भारी पड़े। रविवार को पुलिस दोनों बदमाशों को पकड़ कर दून ले आई।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top