उत्तराखंड: सेना भर्ती में गए 10 नौजवान निकले करोना पॉजिटिव..मचा हड़कंप (10 youth corona positive in Uttarakhand army recruitment)
Connect with us
Image: 10 youth corona positive in Uttarakhand army recruitment

उत्तराखंड: सेना भर्ती में गए 10 नौजवान निकले करोना पॉजिटिव..मचा हड़कंप

पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में शुरू हुई सेना भर्ती रैली के दूसरे ही दिन रुद्रप्रयाग से आए 10 युवकों के अंदर कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद वहां हड़कंप मच गया। आगे पढ़िए पूरी खबर-

उत्तराखंड से एक बेहद बुरी खबर सामने आ रही है। कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। बीते रविवार से उत्तराखंड में सेना भर्ती रैली की शुरुआत हो चुकी है। और अब यह संक्रमण ने भर्ती रैली में भी दस्तक दे दी है। भर्ती रैली के दूसरे ही दिन 10 युवकों के अंदर कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने के बाद वहां हड़कंप मच गया। पौड़ी गढ़वाल के कोटद्वार में शुरू हुई सेना भर्ती में राज्यभर से कई युवा शामिल होने आ पहुंच रहे हैं। 20 दिसंबर से सेना भर्ती शुरू हुई। भर्ती प्रक्रिया कौड़िया के गब्बर सिंह कैंप में हुई। रैली में सुबह तड़के 5 बजे से युवाओं की लंबी कतारें देखने को मिलीं। मगर भर्ती के दूसरे ही दिन गब्बर सिंह कैंप में आयोजित सेना भर्ती रैली में शामिल होने पहुंचे रुद्रप्रयाग जिले के 10 युवक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, जिसके बाद से कैंप में हड़कंप मचा हुआ है। सेना भर्ती रैली के दूसरे ही दिन इतनी बड़ी तादाद में युवाओं का पॉजिटिव होना भी बेहद टेंशन वाली खबर है। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड पुलिस लॉकडाउन में हुई मालामाल..सिर्फ 7 महीने में 19 करोड़ की कमाई
सेना भर्ती रैली बीते रविवार से शुरू हुई। पहले दिन कोटद्वार में उत्तरकाशी से युवा शामिल होने आए। दूसरे दिन उत्तरकाशी और रुद्रप्रयाग से युवा भर्ती रैली में शामिल होने आए। बीते सोमवार की सुबह सेना भर्ती रैली से पहले ही रुद्रप्रयाग जिला प्रशासन ने जिले के 10 युवाओं की कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट सेना भर्ती अधिकारी और कोरोना चिकित्सा अधिकारी को भेज दी थी। रिपोर्ट मिलने के बाद ही सेना और स्वास्थ्य विभाग अलर्ट हो गए। उन्होंने तुरंत ही 10 संक्रमित युवाओं को पीपीई किट पहनाकर भीड़ से अलग किया और कोविड केयर सेंटर में भर्ती करवाया। चिकित्सा अधिकारी डॉ शैलेंद्र बड़त्वाल का कहना है इन युवाओं का रुद्रप्रयाग में बीते 18 दिसंबर को आरटीपीसी एवं कोविड टेस्ट लिया गया था और रविवार की देर रात को इन युवकों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। मगर रिपोर्ट आने से पहले ही भर्ती रैली के लिए निकल चुके थे इसलिए तड़के सुबह वहां पर मौजूद अधिकारियों को 10 युवाओं के पॉजिटिव होने की सूचना दी गई। सभी संक्रमित युवकों को बाकी युवकों से तुरंत ही अलग करके कोविड-19 सेंटर में भेजा गया जहां पर वे आइसोलेट हो रखे हैं। वहीं 10 संक्रमित युवाओं को अलग करने के बाद भर्ती रैली परेड शुरू की गई।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top