देवभूमि शर्मसार! घर में घुसकर नाबालिग दिव्यांग बच्ची से रेप..आरोपी फरार (Misdeed with a minor girl in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Misdeed with a minor girl in Pauri Garhwal

देवभूमि शर्मसार! घर में घुसकर नाबालिग दिव्यांग बच्ची से रेप..आरोपी फरार

आंगन में माता-पिता सेंक रहे थे आग और कमरे में घुस कर दिव्यांग नाबालिग बच्ची के साथ रेप को अंजाम देकर आरोपी वहां से फरार हो गया।

उत्तराखंड देवभूमि के नाम से जानी जाती है मगर इस में निवास करने वाले लोग उत्तराखंड के नाम को लगातार शर्मिंदा कर रहे हैं। मासूम बच्चियों के साथ बलात्कार का सिलसिला उत्तराखंड में थमता नहीं दिखाई दे रहा है। क्या वाकई हमारी बच्चियां अब सुरक्षित नहीं हैं? उत्तराखंड में आए दिन बलात्कार की दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। अभी हरिद्वार जिले में नाबालिक बच्ची के साथ हुए दुष्कर्म और उसके बाद उसकी हत्या का मामला अभी तक शांत नहीं हुआ है कि उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल से भी एक बलात्कार की हिला देने वाली खबर सामने आ रही है। पौड़ी गढ़वाल में एक दिव्यांग नाबालिक लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। इसके बाद पुलिस विभाग समेत गांव के अंदर लोगों के बीच में हड़कंप मचा हुआ है..दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है। पीड़िता के पिता ने राजस्व पुलिस में अपनी बेटी के साथ हुए बलात्कार की तहरीर देते हुए शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस फरार हुए आरोपी को ढूंढने में जुट गई है। पहाड़ी तहसील के राजस्व क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिक के साथ दुष्कर्म का नया मामला सामने आने के बाद एक बार फिर से कानून व्यवस्था और लड़कियों की सुरक्षा के ऊपर तमाम सवाल उठ रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले हरिद्वार में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया था और अब पौड़ी गढ़वाल के राजस्व क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का नया मामला सामने आया है। पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल: सोशल मीडिया पर हुआ प्यार, लड़के के साथ भागी लड़की..हरिद्वार में हुई लोकेशन ट्रेस
पीड़िता के परिजनों का आरोप है के पास के गांव में रहने वाले एक युवक ने उनकी बच्ची का रेप किया है। पीड़िता के पिता ने राजस्व पुलिस को तहरीर दे दी है। चलिए अब आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। पीड़िता के पिता ने बताया कि बीते गुरुवार की शाम को वे अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर आंगन में आग सेंक रहे थे और उनकी नाबालिग दिव्यांग बेटी घर के अंदर कमरे में मौजूद थी तभी वहां पर आरोपी सूरज कुमार पीछे के दरवाजे से घर में छुपकर घुस गया। बच्ची कुछ समझ पाती उससे पहले आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म कर डाला। बच्ची ने चिल्लाने की कोशिश की मगर आरोपी ने किसी तरह उसकी चीख दबा दी।बलात्कार को अंजाम देकर वो वहां से फरार हो गया। जब उसके माता-पिता कमरे के अंदर गए तो उनकी बेटी ने अपने माता पिता को डरते-डरते सारी बात बताई जिसके बाद उसके माता-पिता के होश उड़ गए। राजस्व उप निरीक्षक ने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और फरार आरोपी की तलाश की जा रही।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top