उत्तराखंड: बीच बाजार में हार्ट अटैक से शिक्षक की मौत..जन्मदिन के दिन परिवार में पसरा मातम (Teacher Jagat Singh Bhandari death)
Connect with us
Image: Teacher Jagat Singh Bhandari death

उत्तराखंड: बीच बाजार में हार्ट अटैक से शिक्षक की मौत..जन्मदिन के दिन परिवार में पसरा मातम

शुक्रवार को शिक्षक जगत सिंह भंडारी का 50वां जन्मदिन था। सुबह उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर आधा शतक वर्ष पूरा होने की पोस्ट डाली। दिन में वो खरीददारी के लिए बाजार गए थे, इस बीच वो अचानक गश खाकर गिर पड़े। आगे पढ़िए पूरी खबर

किस्मत के खेल भी निराले हैं। हम प्लानिंग पूरी जिंदगी की कर रहे होते हैं, लेकिन खबर अगले पल की भी नहीं होती। अब पिथौरागढ़ का मामला ही ले लें। यहां जन्मदिन के दिन ही जवाहर नवोदय विद्यालय के शिक्षक की अचानक मौत हो गई। मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है, लेकिन माना जा रहा है कि उन्हें हार्ट अटैक पड़ा होगा। शिक्षक के आकस्मिक निधन से क्षेत्र में शोक का माहौल है। मरने वाले शिक्षक की पहचान 50 वर्षीय जगत सिंह भंडारी के रूप में हुई। वो मूलरूप से गंगोलीहाट तहसील के भंडारीगांव के रहने वाले थे। इन दिनों उनकी ड्यूटी नवोदय विद्यालय आठगांवशिलिंग में लगी थी। शुक्रवार को शिक्षक जगत सिंह भंडारी का 50वां जन्मदिन था। अपने जन्मदिन पर हर कोई खुश होता है, जगत सिंह भंडारी भी उत्साहित थे। सुबह-सुबह उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर आधा शतक वर्ष पूरा होने की पोस्ट डाली। लोग भी उन्हें बधाईयां देने लगे। दिन में जन्मदिन सेलिब्रेशन की खरीददारी के लिए वो बाजार गए थे। पिथौरागढ़ बाजार में वो धर्मशाला लाइन में खरीददारी कर रहे थे। इस बीच वो अचानक गश खाकर गिर गए। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - वाह उत्तराखंड..पहाड़ में तैनात डॉक्टर हेमंत पांडेय को मिला साइंटिस्ट ऑफ द ईयर अवॉर्ड
साथ में मौजूद शिक्षक उन्हें तुरंत जिला अस्पताल ले गए, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही शिक्षक जगत सिंह भंडारी की मौत हो गई। मृतक शिक्षक की पत्नी लोहाघाट में जॉब करती है। उनका एक बेटा भी है, जो अभी कक्षा छह में पढ़ता है। बेटा अपनी मां के साथ ही रहता है, जबकि शिक्षक जगत सिंह नवोदय विद्यालय के हॉस्टल में रहते थे। शिक्षक की मां उनके साथ में ही रहती थी। पत्नी को जगत सिंह भंडारी के निधन की सूचना दे दी गई है। वो लोहाघाट से पिथौरागढ़ आ रही हैं, हालांकि उनकी मां को अब तक बेटे के निधन की सूचना नहीं दी गई। बुजुर्ग मां को कहीं बेटे के जाने का गहरा सदमा न लग जाए, इसलिए उनसे शिक्षक के निधन का समाचार छिपाया गया है। शिक्षक जगत सिंह के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है। साथी शिक्षकों ने बताया कि वो छात्रों के साथ-साथ शिक्षकों के बीच भी खासे लोकप्रिय थे। छात्र उन्हें पसंद करते थे। शिक्षक की मौत की वजह का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस के अनुसार मौत का कारण हार्ट अटैक हो सकता है। मामले की जांच जारी है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top