देहरादून से बड़ी खबर, आशारोड़ी के पास गहरी खाई में गिरी कार (Car fell into deep ditch in Dehradun)
Connect with us
Image: Car fell into deep ditch in Dehradun

देहरादून से बड़ी खबर, आशारोड़ी के पास गहरी खाई में गिरी कार

गनीमत रही कि कार में सवार लोगों को ज्यादा चोट नहीं लगी। हादसे में छह लोग घायल हुए हैं, लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है। आगे पढ़िए पूरी खबर

पहाड़ में बर्फबारी के बाद पाला गिरने से सड़कें जानलेवा बनी हुई हैं। अगर आप भी नए साल का जश्न मनाने के लिए पहाड़ की सैर पर निकल रहे हैं तो वाहन चलाते वक्त सावधान रहें। खतरनाक सड़कों पर वाहन चलाते वक्त बरती गई लापरवाही हादसे का सबब बन सकती है। देहरादून में भी यही हुआ। यहां सवारियों से भरी कार बेकाबू होकर गहरी खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि कार में सवार लोगों को ज्यादा चोट नहीं लगी। हादसे में छह लोग घायल हुए हैं, लेकिन उनकी हालत खतरे से बाहर है। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा गुरुवार की सुबह करीब साढ़े पांच बजे हुआ। आशारोड़ी के पास सवारियों से भरी कार बेकाबू होकर खाई में गिर गई। हादसे की वजह का पता नहीं चल सका है। जानकारी के मुताबिक अर्टिगा कार संख्या डीएल 1 जेड ए-8524 सुबह के वक्त आशारोड़ी के पास से गुजर रही थी। जैसे ही कार वन विभाग के गेस्ट हाउस के करीब पहुंची, चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया। जिसके बाद बेकाबू कार 100 मीटर गहरी खाई में गिर गई।

यह भी पढ़ें - गढ़वाल की वादियों में कवि कुमार विश्वास, गढ़वालियों की तारीफ में बोले शानदार बात..देखिए वीडियो
हादसा होते ही मौके पर चीख-पुकार मच गई। कार में सवार लोग दर्द से तड़प उठे। तड़के आसपास के लोगों द्वारा पुलिस को हादसे की सूचना दी गई। जिसके बाद पुलिस मय फोर्स मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। पुलिस ने सभी घायलों को खाई से निकालकर 108 एंबुलेंस से नजदीकी अस्पताल पहुंचाया। हादसे में छह लोग घायल हुए हैं, जिनमें 70 वर्षीय राकेश मैंदोला, 70 वर्षीय मदन मोहन मैंदोला, 72 वर्षीय गोपाल कृष्ण मैंदोला, 71 वर्षीय सुशीला मैंदोला, 63 वर्षीय लीला मैंदोला और 22 वर्षीय चालक विवेक कुमार शामिल हैं। सभी घायल देहरादून के क्लेमेंटाउन क्षेत्र के रहने वाले हैं, जबकि चालक विवेक कुमार दिल्ली का रहने वाला बताया जा रहा है। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। आप भी पहाड़ी रास्तों पर वाहन चलाते वक्त अतिरिक्त रूप से सावधान रहें। रफ्तार के जुनून से बचें।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top