देहरादून: मसूरी रोड पर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार..1 मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर (Car fell into a ditch on Dehradun Mussoorie road)
Connect with us
Image: Car fell into a ditch on Dehradun Mussoorie road

देहरादून: मसूरी रोड पर 300 मीटर गहरी खाई में गिरी कार..1 मौत, 2 लोगों की हालत गंभीर

देहरादून के चकराता-मसूरी मार्ग पर एक गाड़ी चुरानी के पास 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई जिसमें एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उत्तराखंड में सड़क हादसों का सिलसिला दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। तेज रफ्तार बेगुनाहों की जान ले रही है। साल के पहले ही दिन उत्तराखंड से बुरी खबर सामने आ रही है। देहरादून के विकासनगर में चकराता-मसूरी मार्ग पर दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया है। चकराता-मसूरी मार्ग पर एक गाड़ी चुरानी के पास 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई और दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में गाड़ी में सवार एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हादसे के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया और वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना के बारे में अवगत कराया। स्थानीय लोगों की सूचना पा कर पुलिस आनन-फानन में पहुंची और एसडीआरएफ की टीम ने कड़ी मशक्कत कर गाड़ी को खाई से बाहर निकाला और तीनों घायलों का रेस्कयू किया। गाड़ी सवार युवक की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि विकासनगर के चकराता मसूरी मार्ग पर हुंडई गाड़ी अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। गाड़ी में सवार 1 व्यक्ति की दर्दनाक मृत्यु हो गई। वहीं एसडीआरएफ के एसआई निरंजन बड़थ्वाल ने बताया कि स्थानीय लोगों की सूचना पर तत्काल रूप से चकराता से एसडीआरएफ की टीम दुर्घटनास्थल पर पहुंची और 300 मीटर गहरी खाई से गाड़ी का रेस्कयू कर दो अन्य घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में सिपाही की गुंडई, सिगरेट के लिए रुपये मांगे तो दुकानदार पर चढ़ाई कार..दर्दनाक मौत

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top