उत्तराखंड: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मांगी माफी,,चुनाव से पहले गरमाई राजनीति (Bansidhar Bhagat apologized to Indira Hridayesh)
Connect with us
uttarakhand govt campaign for corona guidelines
Follow corona guidelines
Image: Bansidhar Bhagat apologized to Indira Hridayesh

उत्तराखंड: BJP प्रदेश अध्यक्ष ने मांगी माफी,,चुनाव से पहले गरमाई राजनीति

इससे पहले सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने इस मामले में देर रात ट्वीट कर इंदिरा हृदयेश से माफी मांगी थी। इसके बाद आज दिन में बंशीधर भगत ने ट्वीट कर क्षमा मांगी।

उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को लेकर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में अब माफी मांगी ली है। बंशीधर भगत की ओर से की गई टिप्पणी के बाद से प्रदेश की सियासत में बवाल मचा हुआ है। इससे पहले सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने इस मामले में देर रात ट्वीट कर इंदिरा हृदयेश से माफी मांगी थी। इसके बाद आज दिन में बंशीधर भगत ने ट्वीट कर क्षमा मांगी। उन्होंने लिखा कि 'इंदिरा हृदयेश प्रदेश की सम्मानित नेता हैं और चुनावी क्षेत्र एक होने के कारण नोकझोंक होना स्वाभाविक है। उन्हें व्यक्तिगत क्षति पहुंचाने का मेरा कोई इरादा नहीं था, अगर उन्हें क्षति पहुंची है तो मैं अपना बयान सम्मान पूर्वक वापस लेता हूं'। उन्होंने कांग्रेस नेता प्रतिपक्ष डॉक्टर इंदिरा हृदयेश के लिए जिस तरह की शब्दावली का इस्तेमाल किया है उसको लेकर कांग्रेस में जबरदस्त गुस्सा भी दिख रहा है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में बनेगी हिमालयी क्षेत्र की सबसे लंबी रेल सुरंग..जानिए हाईटेक प्रोजक्ट की खास बातें
वहीं बंशीधर भगत के विवादित बयान का असर उत्तराखंड में इस कदर हुआ कि स्वयं मुख्यमंत्री को इस गलती के लिए पार्टी की तरफ से वरिष्ठ नेता इंदिरा हृदयेश से माफी मांगनी पड़ी। सोशल मीडिया पर बंशीधर भगत का यह बयान काफी वायरल भी हो रहा है और विपक्ष द्वारा जमकर इसकी आलोचना की जा रही है।


नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को उम्र के लिहाज से उत्तराखंड का सबसे वरिष्ठ राजनेता कहा जा सकता है। उनको लेकर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बीते मंगलवार को एक विवादित बयान दे डाला है। हाल ही में बंशीधर भगत भीमताल विधानसभा के बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए थे और उन्होंने नेता इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया और डूबता हुआ जहाज कहा था जिस पर सम्मेलन में मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं एवं समर्थकों ने जम कर ठहाके लगाए थे। उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : Raghav Juyal - The Real Hero
वीडियो : बाबा का भौकाल..वायरल हुआ जबरदस्त वीडियो
वीडियो : Garhwali Song - AACHRI
वीडियो : द्वितीय केदार भगवान मद्महेश्वर डोली यात्रा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

uttarakhand govt campaign for corona guidelines

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top