देहरादून: ट्रक की चपेट में आई बाइक..उत्तराखंड आंदोलनकारी जीतपाल बड़थ्वाल की मौत (Jeetpal Barthalwal death in Dehradun)
Connect with us
Image: Jeetpal Barthalwal death in Dehradun

देहरादून: ट्रक की चपेट में आई बाइक..उत्तराखंड आंदोलनकारी जीतपाल बड़थ्वाल की मौत

जीतपाल बड़त्वाल की बुधवार की रात देहरादून स्थित आईएसबीटी के पास ट्रक की चपेट में आने से दर्दनाक मृत्यु हो गई है जिसके बाद से राज्य के आंदोलनकारियों के बीच शोक की लहर छा गई है।

उत्तराखंड से बेहद बुरी खबर सामने आ रहे हैं। उत्तराखंड राज्य के आंदोलनकारी जीतपाल बड़त्वाल की बीते बुधवार की रात देहरादून स्थित आईएसबीटी के पास सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मृत्यु हो गई है। जानकारी मिली है कि उनकी बाइक ट्रक की चपेट में आ गई थी। उनके बेटे विवेक बड़त्वाल इस हादसे में घायल हो गए हैं जबकि जीतपाल बड़त्वाल की मृत्यु हो गई है। 4 साल पहले शिक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए 65 वर्ष के आंदोलनकारी जीतपाल बड़थ्वाल राज्य आंदोलन के समय मुजफ्फरपुर कांड में सीबीआई के गवाह भी रहे थे। उनकी मृत्यु के बाद से ही उनके परिजनों और जानने वालों के बीच में शोक की लहर पसर गई है। उनके अकस्मात निधन से राज्य के सभी आंदोलनकारियों को गहरा सदमा लगा है और राज्य के आंदोलनकारी मंच ने उनके निधन पर गहरा दुख भी व्यक्त किया है। सोशल मीडिया पर उनके जाने वाले उनको श्रद्धांजलि दे रहे हैं और अपना दुख व्यक्त कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि बीते बुधवार की रात को उनकी बाइक अनियंत्रित होकर एक ट्रक की चपेट में आ गई जिसमें उनकी दर्दनाक मृत्यु हो गई। रात को पटेल नगर थाने में यह सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर जानकारी ली गई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में शीतलहर और कोहरे ने बढ़ाई आफत..2 जिलों के लिए जारी हुआ ऑरेंज अलर्ट
पुलिस ने बताया कि देहरादून के आईएसबीटी गेट नंबर 2 के पास एटीएम के सामने से आंदोलनकारी जीतपाल पाल सिंह अपने पुत्र बड़थ्वाल के साथ बाइक से जा रहे थे तभी उनकी बाइक अनियंत्रित हो गई और पीछे से आ रहे एक ट्रक की चपेट में आ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आंदोलनकारी जीतपाल बड़त्वाल की मौके पर ही मृत्यु हो गई जबकि बाइक चला रहे उनके बेटे विवेक को हल्की चोटें आई हैं। पुलिस द्वारा शव को अग्रिम कार्यवाही के लिए कोरोनेशन अस्पताल भेज दिया गया है। वहीं घटना के वक्त मौके से ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया है। पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है और फरार चालक को ढूंढ रही है। जीतपाल बड़त्वाल के निधन की सूचना से सभी राज्य के आंदोलनकारियों के बीच भी शोक पसर गया है और उन्होंने गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनको श्रद्धांजलि दी है। 4 वर्ष पहले शिक्षक के पद से सेवानिवृत्त हुए जीतपाल बड़त्वाल अपने पीछे अपनी दो बेटियों और दो बेटों के साथ पत्नी को छोड़ कर गए हैं।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2020 राज्य समीक्षा.

To Top