उत्तराखंड के ऋषभ पंत के साथ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की धोखेबाज़ी..रिकॉर्ड हुई शर्मनाक हरकत (Rishabh pant steve smith match)
Connect with us
Image: Rishabh pant steve smith match

उत्तराखंड के ऋषभ पंत के साथ ऑस्ट्रेलियाई कप्तान की धोखेबाज़ी..रिकॉर्ड हुई शर्मनाक हरकत

सिडनी में सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड (क्रीज पर लगाए निशान) से छेड़छाड़ करते नजर आए थे।

सिडनी टेस्ट की चौथी पारी में भारत के बल्लेबाज विकेटकीपर ऋषभ पंत ने धुआंधार पारी खेल मैच बचा लिया। ऋषभ पंत ने 118 गेंदों पर 97 रनों की पारी खेली। मैच तो खत्म हो गया, लेकिन इस मैच के बाद भी एक बात है जो कि अब भी चर्चा में बनी हुई है। वो है ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर स्टीव स्मिथ की बेईमानी। सिडनी में सीरीज के तीसरे टेस्ट मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड (क्रीज पर लगाए निशान) से छेड़छाड़ करते नजर आए थे। स्मिथ का ये डर्टी गैम कैमरे ने पकड़ लिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्मिथ आलोचकों और ऋषभ पंत के फैंस के निशाने पर हैं।क्रीज के निशान को पैर से खरोंचने वाला वीडियो वायरल होने के बाद स्मिथ को फैंस के साथ-साथ पूर्व भारतीय ओपनर वीरेंद्र सहवाग तक ने निशाने पर लिया था। मैच के पांचवें और अंतिम दिन सोमवार सुबह भारतीय बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दूसरी पारी में कंगारू गेंदबाजों की जमकर खबर ली। पंत ने इस मैच में 97 रन की तेजतर्रार पारी खेली और मैच ड्रॉ कराने में अहम भूमिका भी निभाई।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में महंगी होगी बिजली, नए टैरिफ पर लगी मुहर...जानिए नई दरें
फिलहाल सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। सोमवार को खेल के दौरान ड्रिंक्स ब्रेक के समय का स्मिथ का एक वीडियो क्लिप वायरल हो गया था, जिसमें वह क्रीज के पास बल्लेबाजों के बनाए निशान से छेड़छाड़ करते नजर आए। उस दौरान ऋषभ पंत बल्लेबाजी कर रहे थे। वीडियो में दिख रहा है कि स्टीव स्मिथ चलते हुए क्रीज पर आए। ऋषभ पंत के गार्ड पर खड़े हुए। कुछ सेकेंड इधर-उधर देखा। फिर अपने जूते से पंत का गार्ड खुरचने लगे। वीडियो देख लीजिए


पंत को आक्रामक अंदाज में बैटिंग करते देख ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने उनका ध्यान भटकाने की कोशिश की। हालांकि बाद में जब पंत बल्लेबाजी के लिए आए तो उन्होंने अंपायर से पूछकर दोबारा मार्क सेट किया। मैच खत्म होने के बाद जहां ऋषभ पंत को फैंस ने हीरो बना दिया तो वहीं स्टीव स्मिथ को उनके डर्टी गेम के लिए जमकर कोसा जा रहा है। उत्तराखंड के क्रिकेट फैंस में भी स्टीव स्मिथ की हरकत को लेकर गुस्सा है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top