उत्तराखंड: तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर..SBI के डिप्टी ब्रांच मैनेजर की दर्दनाक मौत (Car accident at nainital)
Connect with us
Image: Car accident at nainital

उत्तराखंड: तेज रफ्तार गाड़ी ने मारी टक्कर..SBI के डिप्टी ब्रांच मैनेजर की दर्दनाक मौत

नैनीताल जिले में रामनगर से हल्द्वानी आ रही एक गाड़ी को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें एसबीआई के ब्रांच मैनेजर की दर्दनाक मृत्यु हो गई।

उत्तराखंड में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला थमता नहीं दिख रहा है। प्रतिदिन सड़क दुर्घटनाओं की बुरी खबरें हमारे सामने आ रही हैं। तेज रफ्तार हादसों का सबब बन रही है। ताजा मामले नैनीताल जिले से सामने आया है। नैनीताल जिले में रामनगर से हल्द्वानी आ रही एक गाड़ी को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिसमें एसबीआई के ब्रांच मैनेजर की दर्दनाक मृत्यु हो गई। एसबीआई के डिप्टी ब्रांच मैनेजर की गाड़ी रामनगर से हल्द्वानी जा रही थी कि तभी एक अज्ञात वाहन ने तेज रफ्तार में उनके वाहन को टक्कर मार दी। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तुरंत इस मामले की पुलिस को सूचना दी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उनको अस्पताल ले जाया गया। उनको चिकित्सालय लाने पर मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद से आरोपी चालक वाहन सहित फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड में अगले 3 दिन रहेगा घना कोहरा...2 जिलों के लिए जारी हुआ यलो अलर्ट
उनके जेब में मिले बैंक की पहचान के आधार पर उनकी शिनाख्त नवीन टोलिया के रूप में हुई है। वहीं पुलिस ने इस घटना के बारे में उनके परिजनों को भी सूचित किया है। चलिए आपको पूरी घटना से अवगत कराते हैं। नैनीताल हल्द्वानी के साकेत कॉलोनी के निवासी नवीन टोलिया रामनगर की कोसी रोड के एसबीआई की मुख्य शाखा में डिप्टी मैनेजर के पद पर तैनात थे और वह बैंक में लोन संबंधित कार्य देखते थे। 2018 से वह रामनगर में तैनात थे और कमरा किराए पर लेकर रहते थे। बीते रविवार को बैंक की छुट्टी होने की वजह से वह शनिवार की रात को वह अपनी गाड़ी से हल्द्वानी जा रहे थे। रामनगर से डेढ़ किलोमीटर दूर बाईपास पुल से तकरीबन 20 मीटर पहले उनकी गाड़ी को सामने से आ रहे तेज रफ्तार के एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड के लिए स्पेशल शो करेंगे अमिताभ बच्चन..हो गई शानदार तैयारी
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में नवीन की मौके पर ही मृत्यु हो गई और टक्कर लगने के बाद में बाहर की ओर गिर गए। उधर से गुजर रहे लोगों ने और वन कर्मियों ने जब सड़क किनारे गाड़ी देखी तो हादसे के बारे में पता लगा। वहीं सूचना मिलने पर तुरंत ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची और नवीन को संयुक्त चिकित्सालय लाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उनको मृत घोषित कर दिया। आरोपी चालक वाहन सहित घटनास्थल से फरार हो गया है। अभी तक मामले में मृतक के परिजनों से तहरीर नहीं मिल पाई है। वहीं रामनगर बैंक के कर्मचारी भी इस हादसे की जानकारी मिलने के बाद चिकित्सालय पहुंच गए। हादसे के बाद से ही बैंक के कर्मियों समेत मृतक के परिजनों के बीच में मातम पसरा हुआ है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top