उत्तराखंड से दुखद खबर..स्कूटी सवार छात्राओं को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 1 छात्रा की मौत (Car Scooty collided in Nainital)
Connect with us
Image: Car Scooty collided in Nainital

उत्तराखंड से दुखद खबर..स्कूटी सवार छात्राओं को तेज रफ्तार कार ने कुचला, 1 छात्रा की मौत

हादसे में जान गंवाने वाली होनहार दीया और उसके परिजन जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाले थे, लेकिन एक अनहोनी ने उनकी हर खुशी पर ग्रहण लगा दिया। आगे पढ़िए पूरी खबर

रामनगर में देर शाम हुए सड़क हादसे में एक होनहार छात्रा की जान चली गई। यहां नेशनल हाइवे पर तेज रफ्तार कार ने स्कूटी पर सवार एक छात्रा को कुचल दिया। हादसे में छात्रा की मौत हो गई, जबकि स्कूटी में पीछे बैठी उसकी साथी घायल हो गई। एक्सीडेंट के बाद कार का चालक कार समेत वहां से फरार हो गया। हादसा काशीपुर रोड पर हुआ। जहां तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे में 15 साल की दीया पाठक पुत्री रघुवर दत्त पाठक की मौत हो गई। दीया का परिवार मोहल्ला बंबाघेर में रहता है। दीया होनहार थी। परिवार को उससे ढेरों उम्मीदें थीं, लेकिन एक हादसे ने सब खत्म कर दिया। दीया एक प्राइवेट स्कूल में 9वीं कक्षा की छात्रा थी। रविवार को दिया अपनी दोस्त वंशिका के साथ काशीपुर की तरफ गई थी। दोनों सहेलियां बेहद खुश थीं। देर शाम दोनों स्कूटी से वापस घर लौट रही थीं। स्कूटी दीया चला रही थी। स्कूटी जैसे ही हलदुवा क्षेत्र स्थित ध्यानी फार्म के करीब पहुंची। एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जबर्दस्त भिड़ंत के बाद दोनों स्कूटी सवार छात्राएं सड़क पर गिर पड़ीं। इस बीच कार ने दीया को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के रतौड़ा गांव में दो बाबाओं ने किया बच्चे का अपहरण..आप भी अपने बच्चे का ध्यान रखें
वहीं स्कूटी में पीछे बैठी वंशिका भी लहूलुहान थी। स्थानीय लोगों ने हादसे के बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल छात्रा को अस्पताल पहुंचाया। गंभीर रूप से घायल वंशिका को इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर किया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही दोनों छात्राओं के घर पर कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि दीया के पिता बंबाघेर में किराये के मकान में रहते हैं। उनका हलदुवा में मकान बन रहा है। परिजन जल्द ही नए घर में शिफ्ट होने वाले थे, लेकिन एक अनहोनी ने उनकी हर खुशी पर ग्रहण लगा दिया। वहीं पुलिस आरोपी कार चालक की तलाश में जुटी है। कार को ट्रेस कर लिया गया है। पुलिस ने आरोपी कार चालक को जल्द पकड़ने का दावा किया है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : DM स्वाति भदौरिया से खास बातचीत
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top