उत्तराखंड रोजगार समाचार: ऊर्जा निगम में अलग अलग पदों पर भर्तियां (Recruitment for vacant posts in Uttarakhand GB Pant University Energy Corporation)
Connect with us
Image: Recruitment for vacant posts in Uttarakhand GB Pant University Energy Corporation

उत्तराखंड रोजगार समाचार: ऊर्जा निगम में अलग अलग पदों पर भर्तियां

जीबी पंत विश्वविद्यालय जल्द ही ऊर्जा निगम में रिक्त 105 पदों पर भर्तियां करवाएगा। जल्द आ सकती है भर्ती से जुड़ी नोटिफिकेशन-

नौकरी की तलाश में भटक रहे युवाओं के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। उत्तराखंड में सरकारी पदों पर भर्तियां का सिलसिला जारी है ऐसे में अगर आपको भी नौकरी की तलाश है तो यह खबर आपके लिए ही है। उत्तराखंड में जल्द ही ऊर्जा निगम में सीधी भर्ती के रिक्त 105 पदों को भरा जाएगा। जी हां, जीबी पंत विश्वविद्यालय जल्द ही ऊर्जा निगम में रिक्त 105 पदों पर भर्तियां करवाएगा। इसके लिए विश्वविद्यालय और ऊर्जा निगम के बीच में एक सहमति पत्र तैयार कर दिया गया है जिस पर हस्ताक्षर होंगे। ऊर्जा निगम में अभियंता, सहायक अभियंता की सीधी भर्ती के रिक्त 105 पदों को जल्द ही भरा जाएगा। ऊर्जा सचिव राधिका झा ने ऊर्जा निगम में रिक्त पदों को भरने के संबंध में हाल ही में बैठक आयोजित की थी और बैठक में उन्होंने निगम के प्रबंध निदेशक नीरज खैरवाल को रिक्त पदों को जल्द भरने के निर्देश भी दिए गए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: चलती बस में ड्राइवर को आया हार्ट अटैक..मरने से पहले बचाई 34 सवारियों की जान
जीबी पंत विश्वविद्यालय के साथ यह भर्तियां जल्द ही भरी जाएंगी। उन्होंने कहा कि पदोन्नति एवं रिक्त पदों पर भी अधिकारियों द्वारा जल्द से जल्द कार्यवाही शुरु होनी चाहिए। इसी के साथ उन्होंने ऊर्जा विभाग के अंदर कार्यरत कर्मियों का वेतन समय पर उनके बैंक खाते में भुगतान करने और उनके पीएफ एवं ईएसआई की राशि को भी नियम अनुसार कटौती कर उनके खाते में जमा करने के अधिकारियों को आदेश दे दिए हैं। वहीं विभाग में कार्यरत कॉन्ट्रैक्ट के अधीन काम कर रहे मजदूरों को भी मजदूरी के साथ पीएफ एवं ईएसआईसी कटौती की कार्यवाही के भी सख्त निर्देश दे दिए हैं। जल्द ही ऊर्जा विभाग और जीबी पंत विश्वविद्यालय 105 पदों पर सीधी भर्ती करवाएगा। उम्मीद जताई जा रही है कि विभाग द्वारा जल्द ही इस भर्ती को लेकर नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है। यह भर्ती कब होगी इस बारे में निर्णय अभी तक नहीं लिया गया है। इसके लिए विश्वविद्यालय और ऊर्जा निगम के बीच शीघ्र ही सहमति बनेगी और उसके बाद भर्ती से जुड़ी सभी इन्फर्मेशन सामने आ पाएगी।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top