उत्तराखंड में भीषण हादसा..ट्रक और वैन की हुई टक्कर..1 मौत, 9 लोगों की हालत गंभीर (Truck and pickup van collide in Udham Singh Nagar)
Connect with us
Image: Truck and pickup van collide in Udham Singh Nagar

उत्तराखंड में भीषण हादसा..ट्रक और वैन की हुई टक्कर..1 मौत, 9 लोगों की हालत गंभीर

पिकअप और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 9 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है

उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ रही है। इस बीच एक बड़े हादसे की खबर सामने आई है। ये खबर उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर से है। यहां पिकअप और ट्रक की भिड़ंत हो गई। हादसे में पिकअप वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 9 मजदूरों की हालत गंभीर बताई जा रही है.. बताया जा रहा है कि मजदूर पिकअप वाहन से घर लौट रहे थे। काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र के ग्राम महुआखेड़ा गंज रोड स्थित ग्राम बांसखेड़ा के पास आनंद राइस मिल में काफी लोग पल्लेदारी का काम करते हैं। बीते देर शाम करीब 9 मजदूर काम करके पिकअप वाहन से अपने गांव ग्राम भगतपुर वापस लौट रहे थे। वहीं महुआखेड़ा गंज रोड स्थित ग्राम पैगा के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास तेज रफ्तार ट्रक और पिकअप की भिंड़त हो गई। भिंड़त इतनी जबरदस्त थी कि पिकअप का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। पिकअप चला रहे यूपी के ग्राम सीतापुर बहेड़ी निवासी प्रेम सिंह की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पिकअप में सवार 9 मजदूर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने सभी घायलों को वाहनों से एलडी भट्ट सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
यह भी पढ़ें - खुशखबरी: उत्तराखंड को मिली कोरोना वैक्सीन की 92500 एक्स्ट्रा डोज

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : शंख भगवान विष्णु को बेहद प्रिय है, फिर भी बदरीनाथ में नहीं बजता
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : केदारनाथ मंदिर का ये रहस्य आपने नहीं सुना होगा

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top