उत्तराखंड टिहरी गढ़वालTehri Garhwal Shashi Murder

गढ़वाल: लॉकडाउन में विदेश से लौटकर कातिल बना पति..पत्नी को बेरहमी से मार डाला

विक्रम और शशि के बीच हुई गलतफहमी ने उनके 3 साल के मासूम बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी। मां की मौत और पिता के जेल जाने के बाद बच्चे की देखभाल कौन करेगा?

Tehri Garhwal News: Tehri Garhwal Shashi Murder
Image: Tehri Garhwal Shashi Murder (Source: Social Media)

टिहरी गढ़वाल: पति-पत्नी का रिश्ता आपसी विश्वास पर टिका होता है, इस रिश्ते में अगर शक पनपने लगे तो परिवार को तबाह होते देर नहीं लगती। उत्तराखंड के टिहरी में भी यही हुआ। यहां मामूली कहासुनी के बाद बेरहम पति ने पत्नी की हत्या कर दी। आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और के साथ अफेयर चल रहा है। इसे लेकर वो आए दिन पत्नी से झगड़ा किया करता था। गुरुवार सुबह आरोपी पति ने चाकू से ताबड़तोड़ वार कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना घनसाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली नेलचामी पट्टी के थार्ती गांव की है। यहां थार्ती सिरमोली में 36 साल का विक्रम सिंह पुंडीर अपने परिवार के साथ रहता था। घर में पत्नी शशि देवी (27) और 3 साल का बेटा भी साथ रहते थे। विक्रम और शशि की शादी साल 2016 में हुई थी। परिवार बेहद खुशहाल था। विक्रम विदेश में जॉब करता था। लॉकडाउन लगा तो वो विदेश से गांव लौट आया। विक्रम के लौटने के बाद पति-पत्नी के बीच आए दिन झगड़ा होने लगा। विक्रम को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से प्रेम प्रसंग है। आगे पढ़िए

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड से गाजियाबाद आकर लापता हुए मां-बेटा, कृपया इन्हें ढूंढने में मदद करें..शेयर करें
बुधवार रात भी इसी बात पर पति-पत्नी का फिर से झगड़ा हो गया। इसके बाद गुरुवार सुबह भी इसी बात को लेकर विक्रम पत्नी शशि से बहस करने लगा। बात बढ़ी तो आरोपी ने रसोई से चाकू निकालकर शशि के पेट और पीठ पर ताबड़तोड़ हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। झगड़े के दौरान शशि ने अपना बचाव करने की कोशिश भी की थी, लेकिन दुर्भाग्य से वो कामयाब नहीं हो सकी। गुस्से में बौखलाए विक्रम ने उस पर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए। इससे वो लहूलुहान होकर आंगन से नीचे खेत में गिर गई और उसने वहीं दम तोड़ दिया। बाद में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी विक्रम को घर से गिरफ्तार कर लिया। विक्रम और शशि के बीच हुई गलतफहमी ने उनके 3 साल के मासूम बेटे की जिंदगी बर्बाद कर दी। मां की मौत और पिता के जेल जाने के बाद बच्चे की देखभाल कौन करेगा। बहरहाल पुलिस ने शशि के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच जारी है।