उत्तराखंड में 3 हादसों से कोहराम..3 लोगों की मौत, 2 लोगों की हालत नाजुक (3 road accidents in Uttarakhand)
Connect with us
Image: 3 road accidents in Uttarakhand

उत्तराखंड में 3 हादसों से कोहराम..3 लोगों की मौत, 2 लोगों की हालत नाजुक

एक बार फिर से उत्तराखंड में तीन अलग-अलग हादसों की खबर सामने आई है जिनमें 3 लोगों की मौत हुई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है।

उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। हर दिन किसी न किसी हादसे में कोई असमय ही अपनी जान गवा रहा है। एक बार फिर से उत्तराखंड में तीन अलग-अलग हादसों की खबर सामने आई है जिनमें 3 लोगों की मौत हुई है जबकि दो लोगों की हालत गंभीर है। पहला हादसा उत्तरकाशी जिले में हुआ है। जहां एक कार पुरोला की तरफ आ रही थी। गोला बाजार से 2 किलोमीटर पीछे कार अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में कार चला रहे अमित कुमार शर्मा की मौत हो गई। दूसरा हादसा चंपावत जिले में हुआ है जहां एक कार पुलिया से जा टकराई.. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि टनकपुर की तरफ से आ रही है कार पुलिया से टकरा गई। इसमें कार सवार नीरज जोशी, भुवन पंत और कैलाश जोशी गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां नीरज जोशी को मृत घोषित किया गया। उधर मसूरी देहरादून रोड पर बस को ओवरटेक करने के चक्कर में एक स्कूटी पुलिया की रेलिंग से टकरा गई। इस हादसे में स्कूटी चालक की मौके पर ही मौत हुई है। मृतक की पहचान ऋतिक पोखरियाल मूल निवासी पौड़ी गढ़वाल के रूप में हुई है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022: पौड़ी सीट से हास्य कलाकार घनानंद ने ठोंकी ताल

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था
वीडियो : रुद्रप्रयाग के दो जाँबाज..अपने दम पर बचाई 50 लोगों की जान
वीडियो : उत्तराखंड का बेमिसाल बॉक्सर..वर्ल्ड रैंकिंग में No.4

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top