उत्तराखंड चमोलीBollywood tweeted about uttarakhand apda

चमोली आपदा पर बॉलीवुड ने जताया दुख..कहा-इस दुखद घड़ी में हम उत्तराखंड के साथ

बॉलीवुड सितारों ने चमोली आपदा पर दुख जताते हुए मृतकों को श्रद्धांजलि दी। साथ ही जलवायु परिवर्तन पर अपनी चिंता भी जाहिर की। Chamoli Disaster: Bollywood tweeted about uttarakhand apda

Chamoli Disaster: Bollywood tweeted about uttarakhand apda
Image: Bollywood tweeted about uttarakhand apda (Source: Social Media)

चमोली: उत्तराखंड एक बार फिर आपदा का दंश झेल रहा है। चमोली जिले में ग्लेशियर टूटने से आस-पास के इलाकों में काफी तबाही हुई है। अब तक मलबे से 32 शव बरामद किए जा चुके हैं। जबकि 174 लोग अब भी लापता हैं। वहीं टनल में फंसे हुए करीब 35 मजदूरों को निकालने की कवायद जारी है। देश-दुनिया की बड़ी हस्तियों के साथ बॉलीवुड के मशहूर सितारों ने भी उत्तराखंड आपदा को लेकर अपना दुख जाहिर किया। उन्होंने मृतकों को श्रद्धांजलि दी। बॉलीवुड अभिनेताओं ने कहा कि दुख कि इस घड़ी में वो उत्तराखंड के साथ हैं। चमोली के रैणी गांव में हुए दर्दनाक हादसे पर कई फिल्मी सितारों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। आइए जानते हैं, किसने क्या कहा। कोरोना काल में लोगों के लिए सुपरहीरो साबित हुए सोनू सूद ने कहा कि दुख की इस घड़ी में वो उत्तराखंड के साथ हैं।

ये भी पढ़ें:

यह भी पढ़ें - चमोली आपदा का दिल दहला देने वाला वीडियो देखिए..सैलाब में आंखों के सामने बह गए लोग
फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने भी ट्वीटर पर उत्तराखंड में आई आपदा को लेकर दुख जाहिर किया। उन्होंने कहा कि ग्लेशियर टूटने के चलते आई आपदा के दृश्य डराने वाले हैं। उन्होंने आपदाग्रस्त इलाकों में फंसे लोगों की सलामती के लिए प्रार्थना की। अभिनेता अजय देवगन ने भी उत्तराखंड आपदा को लेकर अपना दुख जताया साथ ही जलवायु परिवर्तन को लेकर अपनी चिंता भी जाहिर की। उन्होंने कहा कि दुख की इस घड़ी में हमारी प्रार्थनाएं उत्तराखंडवासियों के साथ हैं। उम्मीद है हम ज्यादा से ज्यादा जानें बचाने में कामयाब रहेंगे। उत्तराखंड के चमोली इलाके में हुई त्रासदी के बाद से ही राहत बचाव का काम जारी है। 32 लोगों के शव मिल गए हैं, जबकि 174 लोगों की तलाश अब भी जारी है। यहां हर तरफ तबाही के निशान नजर आ रहे हैं। चीन बॉर्डर के पास 13 गांवों को जोड़ने वाला पुल भी पूरी तरह नष्ट हो गया है।