उत्तराखंड: बारात की खुशियों के बीच पसरा मातम..भीषण सड़क हादसे में दो बारातियों की मौत (Road accident in Gadarpur two deaths)
Connect with us
Image: Road accident in Gadarpur two deaths

उत्तराखंड: बारात की खुशियों के बीच पसरा मातम..भीषण सड़क हादसे में दो बारातियों की मौत

गदरपुर में दुल्हन की विदाई की तैयारी चल रह थी, कि अचानक खुशियों के बीच मातम छा गया। यहां सड़क हादसे में दो बारातियों की मौत हो गई।

ऊधमसिंहनगर में एक परिवार के साथ बड़ी दुर्घटना हो गई। यहां शादी समारोह में आई एक कार को ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में दो बारातियों की मौत हो गई, जबकि एक बच्चे समेत तीन लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं हादसे की खबर मिलते ही शादी की सारी खुशियां मातम में बदल गईं। जिस मंडप में कुछ समय पहले तक मंगल गीत गाए जा रहे थे, वो मृतकों के परिजनों की चीत्कार से गूंज उठा। इस मामले में पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसा रुद्रपुर के गदरपुर क्षेत्र में हुआ। यहां सूरजपुर गांव में बरेली के शीशगढ़ के रहने वाले संजीव गुप्ता के पुत्र दीपू गुप्ता की बारात आई हुई थी। वैवाहिक कार्यक्रम निपटने के बाद विदाई की तैयारी चल रही थी। इस बीच बारात में शामिल होने आए रामपुर निवासी प्रमोद कुमार कार लेकर घर के लिए निकल पड़े। कार में प्रमोद के अलावा ड्राइवर सचिन, राजीव गुप्ता, अनंतराम और राजीव गुप्ता का 10 वर्षीय बेटा सक्षम भी था।

कार वैवाहिक स्थल से निकली ही थी कि तभी कुछ दूरी पर सामने से आ रही ट्रैक्टर ट्रॉली ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में प्रमोद कुमार के साथ-साथ कार के चालक सचिन की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में राजीव गुप्ता, सक्षम और अनंत गंभीर रूप से घायल हुए हैं। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा कितना भयानक था, इसका अंदाजा आप तस्वीरें देखकर लगा सकते हैं। ट्रैक्टर की जोरदार टक्कर से कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। वहीं इस भयानक हादसे की खबर जैसे ही विवाह स्थल तक पहुंची, वहां मातम पसर गया। शादी की सारी रस्में गमगीन माहौल में निपटाई गईं। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों लोग रामपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने आरोपी ट्रैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे में मारे गए लोगों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं।

Loading...
Donate Plasma Campaign of Uttarakhand Govt

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : राका भाई - उत्तराखंड में स्वरोजगार की कहानी
वीडियो : शिव कैलाश के वासी.. केदारनाथ धाम के कपाट खुले
वीडियो : दन्या हत्याकांड: भुवन जोशी की हत्या से पहले क्या हुआ था

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Uttarakhand CM Teerath Singh Rawat Apeal to Doctors in Uttarakhand

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top