उत्तराखंडः मंदिर जा रहे थे दोस्त, नील गाय से टकराई बाइक..1 ही गांव के दो दोस्तों की मौत (Bike accident in Bazpur)
Connect with us
Image: Bike accident in Bazpur

उत्तराखंडः मंदिर जा रहे थे दोस्त, नील गाय से टकराई बाइक..1 ही गांव के दो दोस्तों की मौत

उत्तराखंड से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक की हालत गंभीर है।

उत्तराखंड में एक भीषण हादसे की खबर है। ये हादसा उधम सिंह नगर जिले में हुआ है। अब तक मिली जानकारी के बाजपुर में बाइक पर जा रहे तीन युवकों की टक्कर नील गाय से हो गई। खबर है कि तीनों मंदिर की तरफ जा रहे थे। इस भीषण टक्कर में तीनों युवक सड़क पर ही जा गिरे। इस बीच पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने तीनों को कुचल दिया। इस हादसे मेंं दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस हादसे के बाद मौके पर गुस्साए लोगों ने हंगामा कर दिया। अमन, विनोद और रोहित रतनपुरा गांव के रहने वाले थे। पुलिस ने दोनों अमन और रोहित के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतकों के परिवार में हादसे की जानकारी के बाद मातम पसर गया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : उत्तराखंड में मौजूद है परीलोक...जानिए खैंट पर्वत के रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top