उत्तराखंड: बेटे की शादी का कार्ड देने जा रहे थे पिता..दर्दनाक हादसे में हुई मौत (Road accident in Almora Bhatrojkhan)
Connect with us
Image: Road accident in Almora Bhatrojkhan

उत्तराखंड: बेटे की शादी का कार्ड देने जा रहे थे पिता..दर्दनाक हादसे में हुई मौत

अपने दो पुत्रों की शादी का निमंत्रण देने के लिए अपनी पत्नी के साथ गांव जा रहे व्यक्ति की अल्मोड़ा में सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं।

उत्तराखंड के अल्मोड़ा से एक बड़ी सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। दिल्ली से द्वाराहाट आ रही एक टाटा सूमो रामनगर-भतरौंजखान मोटर मार्ग पर नियंत्रण खो बैठी और गहरी खाई में जा गिरी। बता दें कि हादसे में वाहन के अंदर सवार दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई है जबकि 5 लोग बेहद गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मृतकों में से एक व्यक्ति अपने दो पुत्रों की शादी का निमंत्रण देने के लिए अपनी पत्नी के साथ गांव की ओर जा रहे थे। इस पूरी घटना के बाद से ही उनके परिवार में मातम छा गया है। हादसे का कारण तेज रफ्तार और चालक को नींद की झपकी आना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि वाहन में चालक समेत कुल 8 लोग सवार थे। पुलिस ने चालक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। चलिए आपको पूरी घटना की संक्षिप्त जानकारी देते हैं। आगे पढ़िए

यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: चमोली समेत 3 जिलों में मुश्किल बढाएगी बारिश..सावधान रहें
बीते शनिवार को दिल्ली से द्वाराहाट आ रही एक सूमो सुबह 5:10 पर बनकोट के पास अनियंत्रित होकर 50 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। सूमो के अंदर कुल 8 लोग सवार थे। इनमें से 51 वर्ष तारा दत्त और 60 वर्षीय शेर सिंह बिष्ट की मौके पर ही दर्दनाक मृत्यु हो गई। वहीं सूमो में मौजूद शेर सिंह बिष्ट की पत्नी लक्ष्मी बिष्ट, कमल पंडित, प्रमोद भट्ट, किरण भट्ट और 4 वर्षीय करण घायल हो गए हैं। सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को सड़क तक लाया गया। प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से घायलों को रानीखेत रेफर कर दिया गया है और सभी घायलों का उपचार चल रहा है। पुलिस ने चालक संदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें - पहाड़ के पवनदीप की आंखें भर आई.. जब इंडियन आइडल के स्टेज पर मिली मां..देखिए वीडियो
आपको बता दें कि मृतक शेर सिंह बिष्ट ने बड़े अरमानों के साथ अपने दोनों पुत्रों का विवाह तय किया था और मार्च में ही उनके दोनों पुत्रों की शादी होनी थी। मगर अब उनके घर में मातम पसर चुका है। वे अपनी पत्नी लक्ष्मी बिष्ट के साथ अपने पैतृक गांव में रिश्तेदारों और सगे संबंधियों को शादी का निमंत्रण देने के लिए जा रहे थे और दुर्घटना में उन्होंने अपनी जान गंवा दी। दुर्घटना की सूचना मिलते ही उनके रिश्तेदारों सहित तमाम लोग घटनास्थल पर पहुंच गए हैं उनकी पत्नी घायल लक्ष्मी बिष्ट का उपचार चल रहा है। घटना के बाद से ही उनके घर में मातम पसर गया है। वहीं दुर्घटना के दूसरे मृतक द्वाराहाट के तारादत्त भट्ट बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि तारा भट्ट अपने मृतक ताऊ जी के वार्षिक श्राद्ध में सम्मिलित होने के लिए अपने गांव जा रहे थे। उनके ताऊ स्वर्गीय बंशीधर भट्ट का 22 फरवरी को वार्षिक श्राद्ध होने वाला था जिसके लिए वह गांव जा रहे थे। तारा दत्त के निधन के बाद से ही पूरे क्षेत्र में शोक की लहर पसर गई है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : खूबसूरत उत्तराखंड : स्वर्गारोहिणी
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top