उत्तराखंड: शिफ्ट होगी देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी..शुरू हुई तैयारी (Dehradun Niranjanpur vegetable market will shift)
Connect with us
Image: Dehradun Niranjanpur vegetable market will shift

उत्तराखंड: शिफ्ट होगी देहरादून की सबसे बड़ी सब्जी मंडी..शुरू हुई तैयारी

शुक्रवार को मुख्य सचिव ओम प्रकाश की अध्यक्षता में सचिवालय सभागार में बैठक की गई। जानिए मीटिंग की सबसे खास बात

देहरादून स्थित निरंजनपुर सब्जी मंडी के स्थान पर राजकीय दून मेडिकल कॉलेज बनाने की तैयारी है। सब्जी मंडी को शिमला बाई पास मार्ग पर शिफ्ट किया जाएगा। मुख्य सचिव ओम प्रकाश की अध्यक्षता में सचिवालय सभागार में हुई बैठक में यही संकेत मिले। शुक्रवार को मुख्य सचिव ओम प्रकाश की अध्यक्षता में सचिवालय सभागार में बैठक की गई। राजकीय दून मेडिकल कालेज के चिकित्सालय एवं सुपर स्पेशलिटी चिकित्सालय के लिए बहुउद्देशीय भवन निर्माण के मद्देनजर निरंजपुर सब्जी मंडी की लगभग 17.96 एकड़ भूमि चिकित्सा शिक्षा विभाग को हस्तांतरित किए जाने के संबंध में बैठक आयोजित की गई। बैठक में मुख्‍य सचिव ने समिति गठन के साथ ही शिमला बाईपास रोड पर मंडी के लिए जमीन तलाश करने तथा उसके अधिग्रहण के संबंध में सभी औपचारिकताएं पूरी करने के निर्देश भी दिए। मुख्य सचिव ने निरंजनपुर मण्डी स्थित मंडी परिषद् की भूमि को चिकित्सा शिक्षा विभाग को हस्तान्तरित करने के निर्देश दिए। इसके अलावा निरंजपुर मण्डी को शिमला बाईपास रोड़ साइड स्थानान्तरित करने के लिए एक समिति गठित करने के भी निर्देश दिए। उन्होंने शिमला बाईपास रोड़ पर मण्डी के लिए जमीन सर्च करने तथा उसके अधिग्रहण के संबंध में सभी औपचारिकताएं पूरी करने को कहा।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: गोल्डन कार्ड धारक मरीज को मिला 6 लाख का मुफ्त इलाज..सफल रहा ऑपरेशन

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

Trending

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top