गढ़वाल से दुखद खबर, मामूली झगड़े के बाद पति-पत्नी ने की आत्महत्या..गांव में हड़कंप (Husband and wife committed suicide in Pauri Garhwal)
Connect with us
Image: Husband and wife committed suicide in Pauri Garhwal

गढ़वाल से दुखद खबर, मामूली झगड़े के बाद पति-पत्नी ने की आत्महत्या..गांव में हड़कंप

मिली जानकारी के अनुसार पति -पत्नी में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया...इसके बाद दोनों ने खौफनाक कदम उठाया।

पौड़ी गढ़वाल के रिखणीखाल प्रखंड से एक बड़ी खबर है। यहां ग्राम रतवाड में नरेंद्र सिंह व उनकी पत्नी नीतू देवी ने पेड़ से लटक कर खुदकुशी कर दी। अब तक मिली जानकारी के अनुसार पति -पत्नी में किसी बात को लेकर आपसी विवाद हो गया, जिससे रूठकर नीतू देवी घास काटने के बहाने से जगंल की तरफ चली गई। काफी समय तक जब नीतू देवी वापस घर नहीं लौटी तो पति नरेंद्र सिंह जगंल की तरफ ढूंढने निकला। मगर शाम हो गई.. ना नरेंद्र सिंह वापस आया ना नीतू देवी। नरेंद्र की माता जी ने गांव की महिला के साथ उंन दोनों को ढूंढने की कोशिश की मगर दोनों का कोई अता-पता नहीं चला। थक-हार के नरेंद्र की माता जी ने पूरे गांव को बेटा और बहू की तलाश करने को कहा। जब सब गांव वाले उंनको ढूंढने गए तो गांव के कुछ लड़कों की नजर दूर से टार्च के फोकस में पेड़ पे फांसी में लटका नरेंद्र को देखा। ये देखकर सभी के पैरों के तले जमीन खिसक गई। लोगो ने पटवारी जी को फोन किया और बताया कि हमारे गांव में पति-पत्नी का झगड़ा हुआ और पति ने फांसी लगा दी मगर पत्नी का कोई पता नहीं है। पटवारी तुरंत अपनी पूरी टीम के साथ घटना स्थल के पास पहूंच गए। फिर लोगो नीतू की खोज की तो कुछ दूरी पर नीतू भी जमीन पर मृत पड़ी थी। नेपालियों और आस पास के लोगों की मदद से बड़ी मुश्किल से उंनको घर लाए। आपको ये बता दें कि ये ये दोनों अपने पीछे दो मासूम लड़कियां छोड़ गए, जिंनको अभी तक ये भी नहीं पता की मरने के बाद इंसान वापस नहीं आता ।
यह भी पढ़ें - चमोली आपदा: 72 लाश, 30 मानव अंग बरामद..नदी किनारे एक और शव मिला

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..
वीडियो : बाघ-तेंदुओं से अकेले ही भिड़ जाता है पहाड़ का भोटिया कुत्ता
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top