उत्तराखंड: ट्रक ने स्कूटी को कुचला..29 साल के सुमित बिष्ट की मौत..घर में पसरा मातम (Road accident in Kathgodam Sumit Bisht dies)
Connect with us
Image: Road accident in Kathgodam Sumit Bisht dies

उत्तराखंड: ट्रक ने स्कूटी को कुचला..29 साल के सुमित बिष्ट की मौत..घर में पसरा मातम

उत्तराखंड में एक भीषण हादसे की खबर सामने आ रही है। इस हादसे में 29 साल के एक युवक की मौत हो गई।

उत्तराखंड में हादसे लगातार बढ़ रहे हैं। इस बीच एक और दर्दनाक हादसे की खबर है। खबर नैनीताल जिले से है। यहां काठगोदाम थाना क्षेत्र में ट्रक की चपेट में आने से स्कूटी सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। 108 सेवा की मदद से युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। स्कूटी सवार सुमित बिष्ट भुजियाघाट से हल्द्वानी लौट रहा था। इसी दौरान वो ट्रक की चपेट में आ गया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को इस बात की खबर की। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे तत्काल पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सुमित हल्द्वानी के मुखानी थाना क्षेत्र का रहने वाला था। सुमित के परिजनों को घटना की सूचना दे दी गई है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया है. हालांकि अभी चालक फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : यहां जीवित हो उठता है मृत व्यक्ति - लाखामंडल उत्तराखंड
वीडियो : IPS अधिकारी के रिटायर्मेंट कार्यक्रम में कांस्टेबल को देवता आ गया
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम में बर्फबारी का मनमोहक नजारा देखिये..

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top