उत्तराखंड ब्रेकिंग: आउट हाउस में लगी भीषण आग..6 परिवारों का लाखों का सामान जलकर राख (Fire in Nainital Out House)
Connect with us
Image: Fire in Nainital Out House

उत्तराखंड ब्रेकिंग: आउट हाउस में लगी भीषण आग..6 परिवारों का लाखों का सामान जलकर राख

आग से यहां 6 परिवारों के लाखों का सामान जलकर राख हो गया। आउटहाउस के भीतर सिलेंडर होने से यहां काफी हड़कंप का भी माहौल रहा।

उत्तराखंड के नैनीताल जिले से एक बड़ी खबर है। यहां कैलाखान के पास छावनी परिषद के आउटहाउस में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई। खबर है कि आग से यहां 6 परिवारों का लाखों का सामान स्वाहा हो गया। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाली रितू सोनकर के घर में शार्ट सर्किट से आग लग गई। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। पुरानी लकड़ियों से बने भवन में आग बुरी तरह फैल गई। इस दौरान यहां रहने वाले लोगों ने किसी तरह बमुश्किल जान बचाई। आग ने आसपास के अन्य लोगों के घरों को भी अपनी ज़द में ले लिया। खबर है कि रितु सोनकर के अलावा बंटी सोनकर, संजू सोनकर, रिंकू सोनकर, सुमित सोनकर तथा अजय पाल का घर जलकर राख हो गया। पूरे आउटहाउस में परिवारों के 10 से अधिक सिलेंडर घरों के भीतर थे। इस वजह से यहां हड़कंप का माहौल रहा। अफरा-तफरी के बीच किसी तरह कुछ सिलेंडर बाहर निकाले गए। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड लगातार आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही है। बताया जा रहा है कि आग से घर के सामान सहित लाखों रुपए की नगदी भी जलकर राख हुई है।
यह भी पढ़ें - उत्तराखंड: सरकारी दफ्तर में दारू पार्टी, वायरल वीडियो से मचा हड़कंप..जांच के आदेश

Loading...

Latest Uttarakhand News Articles

वीडियो : उत्तराखंड का अमृत: किलमोड़ा
वीडियो : आछरी - गढ़वाली गीत
वीडियो : श्री बदरीनाथ धाम से जुड़े अनसुने रहस्य

उत्तराखंड की ट्रेंडिंग खबरें

वायरल वीडियो

इमेज गैलरी

SEARCH

पढ़िये... उत्तराखंड की सत्ता से जुड़ी हर खबर, संस्कृति से जुड़ी हर बात और रिवाजों से जुड़े सभी पहलू.. rajyasameeksha.com पर।


Copyright © 2017-2021 राज्य समीक्षा.

To Top